Home मनोरंजन करिश्मा कपूर ने पेरिस वेकेशन की तस्वीर शेयर की

करिश्मा कपूर ने पेरिस वेकेशन की तस्वीर शेयर की

19
0

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने पेरिस वेकेशन की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की।
करिश्मा कपूर इन दिनों पेरिस में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं। करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एफिल टावर के सामने मस्ती करती हुई नजर आईं। वीडियो में करिश्मा ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं।
करिश्मा कपूर ने 25 जून को अपना 49वां बर्थडे पेरिस में सेलिब्रेट किया था। इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की । इन तस्वीरों में वह एफिल टावर के सामने दिए पोज दे रही थीं। इसके अलावा करिश्मा ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह सड़क किनारे बैठकर बर्गर खाते हुए नजर आ रही हैं।

सुष्मिता सेन की फिल्म ताली का मोशन पोस्टर रिलीज

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की आने वाली फिल्म ताली का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है।ताली के मोशन पोस्टर में लाल रंग के बिंदी में सुष्मिता सेन का चेहरा उभरते हुए दिखाई देता है। इस सीरीज में सुष्मिता सेन कार्यकर्ता गौरी सावंत की भूमिका में नजर आएंगी।

ताली के पोस्टर में कैप्शन में लिखा है, “लाख गिरा दे बिजली मुझपे, मैं तो सतरंग बनु। #हैप्पीप्राइड।” सुष्मिता को यह कहते हुए सुना जाता है, मैं ताली बजाती नहीं बजाती हूं। ताली का निर्देशन रवि जाधव ने किया है और यह फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज़ होगी।

मेरे पास अद्भुत परिवार है, जो मेरा सपोर्ट करता है : काजोल

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि उनके पास सबसे अद्भुत परिवार है, जो उनका सपोर्ट करता है। काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं। काजोल आज भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है। काजोल, जल्द ही ‘द ट्रायल – प्यार, कानून, धोखा’ में नजर आयेगी।

काजोल ने बताया कि उनके पास एक मजबूत सपोर्ट सिस्टम है। काजोल ने कहा, ‘मेरे पास सबसे अद्भुत परिवार है, जो मेरा सपोर्ट करता है।मेरी सास उन पहले लोगों में से एक थीं जिन्होंने मुझसे कहा कि नीसा के जन्म के बाद मुझे काम करना शुरू कर देना चाहिए। मेरे पति अजय देवगन अपना शेड्यूल मेरे अनुसार तैयार करते हैं। इसलिए, यदि मुझे कोई आउटडोर शूट करना है, तो वह सुनिश्चित करते थे कि उनके पास कोई शूट न हो और इसके विपरीत, आप जानते हैं कि हम एक-दूसरे के लिए ऐसा करते हैं।”