Home मध्यप्रदेश जतारा एसडीएम अभिजित सिंह ने आपदा ओलावृष्टि ग्रामीण क्षेत्रीय का लिया जायजा

जतारा एसडीएम अभिजित सिंह ने आपदा ओलावृष्टि ग्रामीण क्षेत्रीय का लिया जायजा

24
0

जतारा। टीकमगढ़ जिले के जतारा विधानसभा में हुई ओलावृष्टि को लेकर जनप्रतिनिधियों द्वारा दिए गए आवेदनों पर किसानों की फसलों का अधिकारी ने लिया जायजा वहीं अधिकारियों ने किसानों की विभिन्न ओलावृष्टि फसलों को लेकर किसानों के खेत खलिहानों में दल दल के साथ पहुंचकर जायजा लिया।
ज़िले के कलेक्टर के आदेशों अनुसार जतारा एसडीएम ने बा खूब पालन करते हुए विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रीय में पहुंचे और सीधे खेत में खड़े किसानों से मुलाकात की वहीं एसडीएम अभिजित सिंह जतारा विधानसभा के पलेरा ब्लांक में हुई ओलावृष्टि का फसलों का जायजा लिया इस प्रकार एसडीएम अभिजित सिंह ने ओले से हुई विभिन्न फसलों के नुकसान को लेकर मौके पर छोटे से छोटे बड़े से बड़े किसानों ने आवेदन देकर मुआवजा की गुहार लगाई जहां एसडीएम अभिजित सिंह ने किसानों की बातों को गंभीरता से सुना और उनके आवेदन लिए वहीं श्री सिंह ने किसानों को आश्वासन देते हुए कहा कि जिन जिन पंचायत में ओलावृष्टि से फसल प्रभावित हुई वहां अधिकारियों को निदैशित किया है।
की छोटे से लेकर बड़ा किसान ही क्यों न हो हर किसान का जांच प्रतिवेदन तैयार कर प्रस्तुत करें ताकि किसान भाईयों को समय सीमा पर मुआवजा मिल सके एसडीएम के उक्त अदैशों को लेकर मौजूद किसानों ने धन्यवाद दिया और किसानों ने कहा की अधिकारी ऐसा ही होना चाहिए जो किसान हित की बात कहे । इस प्रकार श्री सिंह ने विभिन्न पंचायतों का दौरा किया इस उपंरात शासकीय दल एंव किसान सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।