Home मध्यप्रदेश कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान

कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान

44
0

लोगों से मिल रहे स्नेह आशीर्वाद व अपार जन समर्थन से अभिभूत हूं- किरण अहिरवार
टीकमगढ़।
जतारा विधानसभा में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में कांग्रेस नेत्री किरण अहिरवार गांव गांव जाकर लोगों से कर रही है जनसंपर्क और कांग्रेस की रीति कांग्रेस की नीति से अवगत करा रही है साथ ही भाजपा के राज में बढ़ती हुई महंगाई, भ्रष्टाचार पर लोगों को अवगत कर रही है।
जतारा विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश महासचिव किरण अहिरवार के नेतृत्व में निकाली जा रही हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा जेवर, मर्दनपुरा बिशानपुरा उपरारा,वनपुरा नजरपुरा, हरकनपुरा पहुंची, यात्रा में कांग्रेश पार्टी के जिला अध्यक्ष नवीन साहू ने कहा कि आज डर, भय पैदा कर हमारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं धमकाया जा रहा है फर्जी के लगाये जा रहे है पर हमारे कांग्रेस के सिपाही डरने वाले नही है। नवीन साहू ने कहा कि भाजपा के लोगों ने खाई खोदने का काम कर रही है लोगों को बांटने का काम कर रही है धर्म से धर्म को एवं जाति से जाति को लड़ाकर अपनी ओछी राजनीति करना चाहती है। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान से भाजपा की नफरत फैलाने की मंशा सफल नही हो पा रही है।
यात्रा के दौरान किरण अहिरवार ने कहा कि भाजपा की विकास यात्रा में सिर्फ खानापूर्ति हुई है, भीड़ जुटाने के लिए राई, लोकगीतों का सहारा लेना पड़ा रहा है, कई गांवों में तो लोगो ने मुंह पर ही विकास का ढिंढोरा पीटने वालो को आइना दिखाया है क्योंकि पता है कि उनकी जमीन खिसक चुकी है।
उन्होंने कहा कि जनता को बताए कि उन्होंने 18 वर्ष की सरकार में क्या किया, कांग्रेस की कमलनाथ जी की सरकार ने तो 18 महीने में सिर्फ 11 महीने सरकार चलाई थी और उसमें क्या किया वह प्रदेश की जनता 2023 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाकर बता देंगी। भाजपा से विकास की उम्मीद छोड़ चुकी जनता ने कांग्रेस पर अपना विश्वास जताया है, हम जनता के विश्वास को किसी भी हालत में टूटने नहीं देंगे। इसी प्रकार कांग्रेस नेता अनिल रिछारिया ने कहा कि कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को जतारा विधानसभा में लोगो का अच्छा समर्थन मिल रहा है, जनता अब भाजपा के खिलाफ खड़ी हो रही है। कांग्रेस पार्टी में जुड़ रही जनता से भाजपा को तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो पदयात्रा हो या हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, इससे समाजिक समरसता तोड़ने का षड्यंत्र रचने वाली भाजपा को ही तकलीफ हो रही है। जतारा विधानसभा में लोग कॉंग्रेस के साथ खड़े है।
जिला उपाध्यक्ष श्रीपत यादव, जिला महामंत्री डां.रमेश शर्मा, जिला सचिव अनिल रिछारिया, लाखन सिंह खागर, बलवीर सिंह, मोनू राजा दरियापुर, संगाम सिंह, मनोज शर्मा, भारत भूषण यादव, रामकिशोर अहिरवार, रामकुमार गुप्ता , मानवेन्द कुशवाहा, दीपेन्द्र सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी, ग्रामीण जन उपास्थित रहे।