Home देश प्रधानमंत्री मोदी, शाह के बाद अब राजनाथ सिंह भी नहीं मनायेंगे होली

प्रधानमंत्री मोदी, शाह के बाद अब राजनाथ सिंह भी नहीं मनायेंगे होली

511
0

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। केरल में एक तीन साल के बच्चे में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। बच्चा हाल ही में अपने परिवार के साथ इटली से आया था। फिलहाल बच्चे और उसके परिवार को एर्नाकुलम मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। वहीं, दुनियाभर में कोरोना वायरस से एक लाख सात हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 3600 लोगों की मौत हो चुकी है।
इसी के मद्देनजर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 10 मार्च को होली का त्यौहार न मनाने की बात कही है। उन्होंने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी। राजनाथ ने लिखा कि कोरोना वायरस के ख़तरे से निपटने के लिए विशेषज्ञों की राय को ध्यान में रखते हुए मैं इस बार होली एवं होली मिलन से जुड़े किसी भी कार्यक्रम में भाग नहीं लूँगा। कृपया स्वच्छता का ध्यान रखें और आवश्यक सावधानी ज़रूर बरतें।
बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी होली मिलन समारोह में शिरकत नहीं करने की घोषणा की है। तीनों ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। अब बीजेपी के सभी प्रदेश अध्यक्षों को भी सार्वजनिक कार्यक्रमों से बचने की सलाह दी गई है।