Home देश मिर्ज़ापुर में पहाड़ी पर खदान में मिली किशोरी की लाश, चाकू गोदकर...

मिर्ज़ापुर में पहाड़ी पर खदान में मिली किशोरी की लाश, चाकू गोदकर हत्या और दुष्कर्म की आशंका

38
0

मिर्ज़ापुर। मिर्ज़ापुर में शनिवार की सुबह में एक किशोरी अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। शनिवार की देर शाम पहाड़ी पर स्थित खदान में किशोरी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। संभावना जताई जा रही की चाकू गोदकर उसकी हत्या की गई है और हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म जैसी घटना को भी अंजाम दिया गया है। इस मामले में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मृतका की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है और अग्रिम कार्रवाई कर रही है।
बंदर भगाने पहुंचे बच्चों ने देखी लाश दरअसल मिर्जापुर जिले के अदलहाट थाना अंतर्गत एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी शनिवार को सुबह में शौच करने के लिए गई और वह अपने घर वापस नहीं लौटी। किशोरी के परिवार के लोग काफी खोजबीन किए लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। सुबह से गायब किशोरी की सायं काल खोजबीन की जाती रही। इसी बीच गांव के कुछ बच्चे शाम को बंदर भगाने के लिए पहाड़ी पर पहुंचे तो बच्चों ने देखा कि वहां पर उक्त किशोरी की लाश पड़ी हुई थी। लाश देखकर शोर मचाते हुए बच्चे नीचे आए और परिजनों को पूरी जानकारी दिए।
धारदार हथियार के मिले निशान मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि किशोरी के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से काटे जाने के निशान दिखाई दे रहे थे। इनके अलावा संभावना जताई जा रही है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद डाग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम के साथ ही अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल किए। इस बारे में एसपी संतोष कुमार मिश्रा द्वारा बताया गया कि किशोरी का शव पहाड़ी के ऊपर मिला था, जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म होने की पुष्टि होती है तो दुष्कर्म की धाराओं को भी बढ़ाया जाएगा।