Home Uncategorized जमीन विवाद के चलते ननद पर भाभी ने किया जानलेवा हमला

जमीन विवाद के चलते ननद पर भाभी ने किया जानलेवा हमला

599
0

पंडरिया। जमीन विवाद को लेकर पारिवारिक झगड़ों की बात आये दिन सुनने को मिलती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बतलाने जा रहे है। जिसे सुनकर हरकोई स्तब्ध हो जाएगा।
पूरा मामला कबीरधाम जिले के पंडरिया थाना क्षेत्र का है यहां के बैरसिन चौक में नम्रता शुक्ला को उनके पिता ने एक मकान दे रखा है, जिसकी देखभाल की पूरी जिम्मेदारी नम्रता शुक्ला पति आशीष शुक्ला निवासी तेंदुकोना जिला महासमुंद के पास है। कुछ दिन पूर्व नम्रता शुक्ला को पता चला कि उसके चचेरे भाई संदीप पांडे द्वारा अवैध रूप से मकान का दीवाल तोड़कर उस पर अतिक्रमण किया जा रहा है जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल पंडरिया थाने को दे दी थी लेकिन कुछ दिन बीत जाने के बावजूद मकान पर किसी प्रकार की कारवाही ना होता देख शनिवार 26 नवंबर 2022 को नम्रता अपने पति अपने भाई भाभी के साथ मकान में पहुंची नम्रता के चचेरे भाई संदीप पांडे एवं उसकी पत्नी नेहा उर्फ भैरवी पांडे के द्वारा नम्रता को गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई, नम्रता द्वारा जब इस बात का विरोध किया गया तब नेहा ने फोन कर अपने पिता और भाई को फोनकर घटना स्थल पर बुला लिया और नम्रता के साथ मारपीट करते हुए उसपर जानलेवा हमला किया गया, जिससे नम्रता के सिर पर चोट लगने की वजह से उसके सिर से खून बहने लगा,जिसे देखते ही उसके परिजन घबराकर तत्काल उसे अस्पताल ले गए,इसके पश्चात संदीप पांडेय,नेहा पांडेय,तामस्कर तिवारी और मयंक तिवारी का इतने में भी मन नही भरा तो उन्होंने इनकी स्विफ्ट वाहन पर हमला करते हुए उसमे भी तोड़फोड़ कर दी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी संदीप पांडेय पेशे से शिक्षाकर्मी है,अब सबसे बड़ी बात तो यह उठती है कि ऐसा शिक्षक अपने छात्रों को क्या अनुशासन सिखाएगा जो खुद इस तरह के अनैतिक कार्यो को स्वयं अंजाम देता है। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक किसी की भी गिरफ्तारी नही हो पाई थी।