Home Uncategorized नशा, जुआ-सट्टा कारोबार पर 7 दिनों में लगे ताला, वरना सीएसपी कार्यालय...

नशा, जुआ-सट्टा कारोबार पर 7 दिनों में लगे ताला, वरना सीएसपी कार्यालय में होगी तालाबंदी : किशुन

19
0

राजनांदगांव। निगम सीमा क्षेत्र में बढ़ते अपराध की जड़ नशे का अवैध कारोबार, जुआ-सट्टा पर रोकथाम के लिए भाजपा पार्षद दल के साथ पहुंचे नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु ने पुलिस प्रशासन को एक सप्ताह का समय दिया है। उन्होंने कहा कि, शहर के हालात बिगड़ रहे हैं। इसमें कहीं हद तक पुलिस प्रशासन की ढील, अंदरुनी सांठगांठ और जुआ-सट्टा का अवैध कारोबार जिम्मेदार है।
नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु के साथ भाजपा पार्षद दल ने सीएसपी अमित पटेल को ज्ञापन सौंपा। शहर में बढ़ती अपराधिक घटनाओं और जुआ-सट्टा के कारोबार को लेकर पार्षदों ने गहरी नाराजगी व्यक्त की है। नेता प्रतिपक्ष यदु ने सीएसपी से चर्चा में कहा कि, हम यहां आपको ताला भेंट करने आए है। अवैध नशे के कारोबार, जुआ-सट्टा जैसे अपराध जहां से संचालित हो रहे हैं.. पुलिस वहां ये ताला लगाए। और अगर ऐसा नहीं होता तो यह ताला पुलिस कार्यालय में लगा दिया जाना चाहिए।
यदु ने कहा कि शहर में चौक-चौराहों में जुआ-सट्टा खिलाया जा रहा है। सीधे तौर पर इसमें पुलिस की सांठगांठ भी नजर आती है। बेखौफ सट्टेबाजी पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं हो रही है। पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के आसपास ही सट्टेबाजी का सबसे बड़ा केंद्र बताया जाता है। यहां पुलिस वाले भी आते-जाते देखे जाते हैं। उन्होंने कहा कि, पूर्व एसपी संतोष सिंह के कार्यकाल के दौरान पूरे जिले में अपराधों पर नियंत्रण था। जुआ-सट्टा के कारोबार करने वाले घरों में दुबके हुए थे। महिनों यह सिलसिला थमा रहा। लेकिन मौजूदा समय में नए पुलिस अधीक्षक और सीएसपी के आते ही दोबारा यह गतिविधियां बखौफ जारी है। युवाओं में जुआ-सट्टा की लत उन्?हें अपराधी बना रही है। मारपीट-लूट जैसे घटनाओं का ये कारण बनते है।