Home देश मुख्यमंत्री योगी1 नवंबर को करेंगे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का स्वागत

मुख्यमंत्री योगी1 नवंबर को करेंगे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का स्वागत

39
0

नोएडा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 31 अक्टूबर को ग्रेटर नोएडा आने का कार्यक्रम जारी हुआ है। इस कार्यक्रम के मुताबिक योगी आदित्यनाथ 31 अक्टूबर को ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे और यहां पर रात भी बिताएंगे। इसके बाद अगले दिन वह वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे।
1 नवंबर को वह एक्सपो सेंटर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का स्वागत करेंगे। मुख्यमंत्री के जारी कार्यक्रम के मुताबिक 31 अक्टूबर को शाम लगभग 4:30 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के नोलेजपार्क पहुंचेंगे। इसके बाद वह देश के सबसे बड़े और प्रदेश के पहले डाटा सेंटर का उद्घाटन करेंगे। डेटा सेंटर के लोकार्पण के बाद वह ग्रेटर नोएडा में ही रात्रि विश्राम करेंगे।
1 नवंबर को एक्सपो मार्ट में आयोजित वाटर वीक समारोह में भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पहुंचेगी जहां पर उनके स्वागत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम के बाद ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क 4 में मुख्य भूमिका जला से गंगा जल परियोजना का बटन दबाकर ग्रेटर नोएडा के लोगों को साफ पानी की सौगात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देंगे। इसके बाद वह शारदा यूनिवर्सिटी में गंगाजल परियोजना व एलईडी लाइट परियोजना का लोकार्पण कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। सारे कार्यक्रम के बाद वह शाम 5:00 बजे ग्रेटर नोएडा से वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे।