Home Uncategorized किसानों, व्यापारियों और जनता के चहेते कांग्रेस के कोहिनूर मंडी अध्यक्ष का...

किसानों, व्यापारियों और जनता के चहेते कांग्रेस के कोहिनूर मंडी अध्यक्ष का जन्मदिन हुआ ऐतिहासिक…कई जगह समर्थकों ने काटा केक, की जमकर आतिशबाजी… शुभकामनाएं देने लोगों का लगा तांता…

342
0

स्वतंत्र तिवारी – 9752023023

मुंगेली के मंडी अध्यक्ष आत्मा सिंह की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं हैं, वे अपनी निर्विवाद और स्वच्छ छबि के चलते कांग्रेसियों के अलावा किसानों और आम जनता के दिलों में राज करते हैं, जब आत्मा सिंह जिलाध्यक्ष थे तब भी उन्होनें कांग्रेस संगठन को मजबूत करने हर संभव कार्य किया और वे जनता व किसानों के हर दुख, तकलीफ में कंधे से कंधे मिलाकर खड़े रहे हैं, और उनकी समस्याओं को दूर करने हर संभव प्रयास किया हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेताओं ने भी आत्मा सिंह के जिलाध्यक्ष कार्यकाल की काफी सराहना की थी। जानकारी के मुताबिक मंडी अध्यक्ष होने के नाते आत्मा सिंह का किसानों एवं व्यापारियों से सीधा संपर्क हैं, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा हैं कि आगामी होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी के चयन और जीत दिलाने में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती हैं।

मुंगेली / मुंगेली कृषि उपज मंडी के लोकप्रिय और निर्विवाद अध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। सुबह से उनके निवास में मिलने वालों का तांता लगा रहा। दोपहर से लेकर शाम, रात तक कई जगहों पर उनके समर्थकों द्वारा केक कटवाने का सिलसिला चलता रहा। मंडी अध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय के लोकप्रियता के चलते उनके समर्थकों, कांग्रेसियों और जनता उन्हें बधाई देते हुए उनके निवास एवं अनेक जगहों पर उनसे केक कटवाया गया, और जमकर आतिशबाजी की गई। इस अवसर पर राईस मिर्लस एसोशियेशन, पड़ाव चौक, मुंगेलियन्स टीम द्वारा, होस्टल, पुराना बस स्टैण्ड सहित कई स्थानों में मंडी अध्यक्ष का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। जिसमें रोहित शुक्ला, प्रिंसु आर्दश दुबे, संजय जायसवाल, मकबूल खान, स्वतंत्र तिवारी, दिलीप सोनी, नावेद अली, लक्ष्मी कांत सोनी सहित भारी संख्या में समर्थक मौजूद थे। दाउपारा पारा में युवाकांग्रेस अध्यक्ष राजेश छैदईया ने मंडी अध्यक्ष के हाथों केक कटवाया, इस अवसर पर मकबूल खान, प्रभु मल्लाह,योगेश्वर,कलिम, संजय ठाकुर, जलेश यादव, शिवम छैदईया, याकूब अलि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उसके बाद मंडी अध्यक्ष आत्मा सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया।