Home Uncategorized शहर में खुलेआम बिक रहा गांजा,पुलिस खामोश …….

शहर में खुलेआम बिक रहा गांजा,पुलिस खामोश …….

465
0

रायपुर। पुलिस की लापरवाही के चलते धीरे-धीरे राजधानी रायपुर के युवा गांजे की गिरफ्त में आते जा रहे हैं। शहर से लेकर छोटे-छोटे गांव के हर हिस्से में गांजे का नशा करने वाले युवाओं को यह जहर आसानी से उपलब्ध हो रहा है। शहर में कुछ परिवार तो ऐसे हैं, जो अपने घर पर परिवार सहित खुलेआम गांजे का व्यापार करते हैं। वहीं कुछ लोग अपने वाहन पर सवार होकर गांजे को खरीददार के बताए स्थान पर उपलब्ध कराते हैं। इस बात की जानकारी संबंधित थाना प्रभारियों को भी है, इसके बाद भी कार्रवाई न होने से अवैध गांजे का व्यापार करने वालों के हौसले बुलंद हैं।
जी हां एक ऐसा ही स्थान हैं, जहां आसानी से गांजा उपलब्ध हो रहा है। उस जगह पर पुलिस संरक्षण में गांजे का व्यापार किया जा रहा है। शहर में मोतीबाग के पास रानी उर्फ़ नरगिस के द्वारा गांजे का अवैध कारोबार कई महीनों से किया जा रहा है।
रानी द्वारा पहले यूनियन क्लब के सामने गांजे का अवैध कारोबार किया जा रहा था लेकिन कुछ दिन पहले ही इस महिला द्वारा अपना ठिकाना बदल दिया गया है जिसके बाद से ये महिला सरगना रानी उर्फ़ नरगिस ने मोतीबाग स्थित यूनियन क्लब के आस पास लगने वाले अंडा ठेले के इर्द गिर्द घूम घूमकर गांजे के बड़े सौदागरों से सौदा करते नजर आ रही है। लेकिन सम्बंधित थाना इस पुरे घटनाक्रम से खुद को अनजान बतलाते हुए चुप्पी साधे बैठा हुआ है। इस नशे की गिरफ्त में युवा वर्ग के लोग तो डूब ही चुके है लेकिन सबसे हैरान और चिंता का विषय तो यह है की यहाँ नशे की सामग्री खरीदने के लिए युवतिया और नाबालिक बच्चे भी देखे जा सकते है। इसके अलावा इस गिरोह में सलमान ,बब्बू और मच्छी नामक गिरोह के सदस्य ये गांजे को खुलेआम बेचते नजर आते है सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह सामने आई की मच्छी नामक जो युवक यह अवैध कारोबार में सहयोगी बनकर कार्य कर रहा है वो इस धंधे में अकेला नहीं बल्कि अपनी पत्नी के साथ इस अवैध कारोबार को संचालित कर रहा है।