Home मनोरंजन टीवी एक्ट्रेस क्रिसन बैरेटो का ग्लैमरस अवतार

टीवी एक्ट्रेस क्रिसन बैरेटो का ग्लैमरस अवतार

30
0

टीवी एक्ट्रेस क्रिसन बैरेटो एक बार फिर अपने दिलकश अवतार के लिए छाई हुई हैं। क्रिसन बैरेटो का बोल्ड और ग्लैमरस अवतार इंस्टाग्राम पर देखने को मिला है। उन्होंने लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर अटेंशन हासिल की है। वह इस लेटेस्ट वीडियो में कातिलाना अदाओं से जलवा बिखेर रही हैं। बता दें क्रिसन बैरेटो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और ढेर सारी तस्वीरें शेयर करती हैं। उनके ढेरों फैंस हैं जिन्हें उनके पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है।
क्रिसन बैरेटो का जन्म 3 अक्टूबर 1991 में मुंबई में हुआ। उन्होंने मुंबई से ही पढ़ाई की। वह जेवियर कॉलेज से पासआउट हैं। इसके बाद उन्होंने मुंबई के लॉ कॉलेज में एडमिशन लिया। क्रिसन बैरेटो बताती हैं कि उन्हें डांस और पार्टी करना बहुत पसंद है।
Krissann Barretto ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की। साल 2014 में कैसी ये यारियां से उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया। इसके बाद वह बैक टू बैक कई शोज में नजर आईं। हीरोज, द फाइटबैक फाइल्स में नजर आईं।
क्रिसन बैरेटो बांग्लादेशी विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने एमटीवी का कैंपस डायरीज भी होस्ट किया। क्रिसन को ब्यूटी विद ब्रेन भी कहा जाता है। वह एक्टर के अलावा अच्छी होस्ट और हिप हॉप डांसर भी हैं।
क्रिसन बैरेटो ने टीवी शो ससुराल सिमर का में भी काम किया है। वह इस शो के प्रमुख किरदार सिमर की बेटी के रोल में दिख चुकी हैं। इस तरह उनका करियर हमेशा चमका रहा है।