Home Uncategorized राहगीरों को हो रही समस्याओं को लेकर भाजपा नेत्री आई सामने…NH सड़क...

राहगीरों को हो रही समस्याओं को लेकर भाजपा नेत्री आई सामने…NH सड़क निर्माण में बरती जा रही लापरवाही को लेकर जिला पंचायत सदस्य शीलू साहू ने कलेक्टर को सौंपा था ज्ञापन…कलेक्टर के निर्देश पर निर्माण कार्यो में आई गति…

350
0

मुंगेली/ भाजपा नेत्री एवं जिला पंचायत सदस्य शीलू साहू ने बेतरतीब तरीके से धरमपुरा से बरेला तक चल रहे एनएच सड़क निर्माण कार्य को लेकर मुंगेली कलेक्टर गौरव कुमार से शिकायत दर्ज कराई थी। भाजपा नेत्री की इस शिकायत का ही असर है कि अब कलेक्टर के निर्देश पर एनएच के कार्य में गति आई है। दरअसल दशरंगपुर -सोढ़ार के पास निर्माणाधीन सड़क कार्य में तेजी लाने के लिए कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह से भाजपा नेत्री शीलू साहू ने ज्ञापन सौंपा था। जिसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर विभागीय अधिकारियों ने निर्माण कार्य की गति बढ़ा दी हैं।
भाजपा नेत्री एवं जिला पंचायत सदस्य शीलू साहू ने कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में कहा था कि दशरंगपुर-सोढार के पास काफी लंबे समय से कार्य अधूरा पड़ा है जिससे राहगीरों को धूल डस्ट के कण के कारण स्वास्थ्य प्रभावित हो रहा है। लोग बीमारी के भी चपेट में आ रहे हैं।बरेला से धरमपुरा तक अधिकतर गांव में बस्ती जाने वाली मार्ग पर एप्रोच रोड ही नही बनाया गया है साथ ही कुछ गांव में नाली के नाम पर गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया है एप्रोच मार्ग पर लगने वाले दोन्द को भी नहीं लगाया गया है। शिकायत में यह भी कहा गया था कि निर्माण स्थल पर लगने वाले सूचना पटल व दुर्घटना सूचक बोर्ड भी निर्माणाधीन सड़क के पास नहीं लगाया गया ।जिससे राहगीरों को दुर्घटना का भय सताते रहता है इसके साथ ही उन्हें आवाजाही में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।इस शिकायत को कलेक्टर ने गंभीरता से लेते हुए विभागीय अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं यही वजह कि अब निर्माण स्थल पर कार्य तेजी से चल रहा है लेकिन कुछ गांव में बनने वाले एप्रोच मार्ग ,दोन्द का काम ,नाली बनाए जाने सहित अन्य कार्य अभी भी अधूरे पड़े हुए हैं।इस ओर भी जिला प्रशासन को संज्ञान में लेकर कार्य को आगे बढ़ाने की जरूरत है।