Home मनोरंजन ऐक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टा पर शेयर किया डांस वीडियो

ऐक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टा पर शेयर किया डांस वीडियो

44
0

ऐक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी ऐक्टिंग के अलावा और भी कई चीजों को लेकर चर्चे में रहती हैं। ऐक्ट्रेस की ऐक्टिंग तो है ही कमाल की, साथ ही वो अपने इंस्टा पर फैंस के साथ अपनी दूसरी स्किल्स से भी रुबरू करवाती रहती हैं। हाल ही में रकुल ने अपने इंस्टा पर एक बेहद स्टनिंग डांस वीडियो शेयर किया है। ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में रकुल साल के हिट पंजाबी सॉन्ग पसूरी पर कमर मटकाती नजर आ रही हैं। इसे पोस्ट करते ही उनके बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने कॉमेंट करके लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल उन्होंने काफी मजेदार कॉमेंट किया है।
रकुल प्रीत सिंह अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो में डांस फ्लोर पर आग लगा रही हैं। शुक्रवार को, उन्होंने पसूरी पर नाचते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया। रकुल प्रीत सिंह ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘फील्स फॉर माई करंट फेव सॉन्ग।’ सेलिब्रिटी डांस कोच डिंपल कोटेचा को धन्यवाद देते हुए, रकुल प्रीत ने लिखा, ‘सबसे अच्छी होने के लिए धन्यवाद डिंपल कोटेचा।’ कमेंट सेक्शन में रकुल प्रीत के बॉयफ्रेंड और फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने लिखा, ‘क्या आप मुझे भी सिखा सकती हैं।’ साथ ही, रकुल प्रीत के इंस्टाफ़ैम ने उनके वीडियो के कमेंट सेक्शन को दिल के इमोजीस से भर दिया।
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पिछले साल ऐक्ट्रेस के बर्थडे पर अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल बना दिया था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘आप इस साल मेरा सबसे बड़ा गिफ्ट दे रहे हैं! मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, आपके होने के लिए धन्यवाद। यहां एक साथ और यादें बनाना है।’