Home Uncategorized नपा अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी ने नाली निर्माण का किया भूमिपूजन…पार्षदगण और वार्डवासी...

नपा अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी ने नाली निर्माण का किया भूमिपूजन…पार्षदगण और वार्डवासी रहे उपस्थित…गर्ल्स स्कूल के पास होने वाली समस्या होगी दूर…

477
0

मुंगेली/ नगर विकास के लिए नपा हेमेंद्र गोस्वामी अध्यक्ष पद संभालते ही वचनबद्ध हैं जिसके चलते वे नगर में कई निर्माण कार्यो का क्रमवार भूमिपूजन कर रहे हैं उसी क्रम में आज सुभाष वार्ड में ठाकुर कॉम्प्लेक्स से सिद्धि विनायक मंदिर तक नाली निर्माण का भूमिपूजन नपाध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी ने किया गया, जहाँ पार्षदगण और वार्डवासी उपस्थित थे। यह नाली निर्माण 2 लाख की लागत से निर्माण होगा जो डेढ़ महीने की अवधि में पूरा हो जाएगा।
साथ ही गर्ल्स स्कूल के सामने बरसात के समय भारी मात्रा में मुख्य सड़क में ही जलभराव हो जाता हैं जिससे छात्राओं को स्कूल आने-जाने में बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था, जिसका निरीक्षण नपा अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी ने वार्ड पार्षदों के साथ किया, जिसके बाद हेमेंद्र गोस्वामी ने वहाँ पर सड़क, नाली मरम्मत/निर्माण के लिए डेढ़ लाख की राशि अध्यक्ष मद से देने की घोषणा की। जिससे वार्डवासियों में भारी उत्साह देखा गया। उक्त अवसर पर नपा अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी, सुभाष वार्ड के पार्षद रोहित शुक्ला, पूर्व पार्षद अमितेश आर्य, प्रभु मल्लाह, राजेन्द्र नामदेव, आरिफ खोखर, आसिफ खान, सुमित केशरवानी, विजेंद्र नामदेव, ठेकेदार बाबू ठाकुर सहित मोहल्लेवासी उपस्थित थे।