Home छत्तीसगढ़ उड़नदस्ता प्रभारी की लगातार कार्यवाही जारी: सरिया थाना क्षेत्र में 20 लीटर...

उड़नदस्ता प्रभारी की लगातार कार्यवाही जारी: सरिया थाना क्षेत्र में 20 लीटर शराब के साथ जेल दाखिल

55
0

रायगढ़। आबकारी उड़नदस्ता की टीम ने सरिया थाना क्षेत्र के कटंगपाली में दबिश देकर युवक के पास से 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है।
मिली जानकारी के कलेक्टर भीम सिंह के मार्गदर्शन में और सहायक आयुक्त आबकारी प्रकाश पाल के निर्देशन में अवैध महुआ शराब विक्रेताओं पर लगातार कार्रवाई आबकारी उड़नदस्ता टीम कर रही है।।
रविवार को सरिया थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कटंग पाली निवासी भरत लाल कोड़ाकु अपने घर से भारी मात्रा में अवैध महुआ शराब की बिक्री कर रही है,, मुखबीर की सूचना की विश्वसनीयता पर कटंग पाली निवासी भरत लाल कोडाकु के घर छापा मारा गया.. तलाशी में एक प्लास्टिक से 20 लीटर महुआ शराब जप्त कर आबकारी अधिनियम की धारा 34(1)क 34(2)59(क)के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय ने जेल दाखिल का आदेश दिया।।
उक्त कार्यवाही आबकारी उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता द्वारा की गई एवं हमराह स्टाफ में आबकारी आरक्षक प्रभुवन बघेल एवं नगर सैनिक कन्हैयालाल साहू निर्मल साव अजय कसेर,फिरुलाल चौहान एवं महिला सैनिक उर्सेला एक्का सरोज कंवर उपस्थित रहे।।
आबकारी उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता ने बताया कि अवैध महुआ शराब एवं अन्य प्रांत की शराब पर कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।।