Home छत्तीसगढ़ आबकारी उड़नदस्ता की एक और कारवाही, 13 लीटर शराब के साथ एक...

आबकारी उड़नदस्ता की एक और कारवाही, 13 लीटर शराब के साथ एक युवक पकड़ाया, आरोपी जेल दाखिल

49
0

रायगढ़ से सुशील पांड़े की रिपोर्ट
रायगढ़। बुधवार को आबकारी उड़नदस्ता की टीम ने गेरवानी में कार्यवाही करते हुए एक युवक को 13 लीटर कच्ची शराब के साथ गिफ्तार करने में सफलता मिली है।
कलेक्टर भीम सिंह के मार्गदर्शन में और सहायक आयुक्त आबकारी प्रकाश पाल के निर्देशन में अवैध महुआ शराब विक्रेताओं पर लगातार कार्रवाई आबकारी उड़नदस्ता टीम कर रही है।
बुधवार को गश्त के दौरान उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि पूंजीपथरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गेरवानी निवासी कौशल झरिया अपने घर से भारी मात्रा में अवैध महुआ शराब की बिक्री कर रही है,, मुखबीर की सूचना की विश्वसनीयता पर कौशल झरिया के घर छापा मारा गया.. तलाशी में एक प्लास्टिक बाल्टी से 65 प्लास्टिक पाउच में कुल 13 लीटर महुआ शराब जप्त कर आबकारी अधिनियम की धारा 34(1)ख 34(2)59(क)के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय ने जेल दाखिल का आदेश दिया।
उक्त कार्यवाही आबकारी उड़नदस्ता एवं घरघोड़ा प्रभारी रंजीत गुप्ता द्वारा की गई एवं हमराह स्टाफ में आबकारी आरक्षक प्रभुवन बघेल एवं नगर सैनिक कन्हैयालाल साहू निर्मल साव अजय कसेर,फिरुलाल चौहान एवं महिला सैनिक उर्सेला एक्का सरोज कंवर उपस्थित रहे।।