Home Uncategorized सहनपुर में उप स्वास्थ केंद्र की भी घोषणा

सहनपुर में उप स्वास्थ केंद्र की भी घोषणा

42
0

रायपुर। सरगुजा जिले के लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के सहनपुर में मंगलवार को भेंट-मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहनपुर में उप स्वास्थ्य केन्द्र खोलने की घोषणा के साथ ही अनेक महत्वपूर्ण घोषणाएं की-जिनमें सहनपुर मिडिल स्कूल का हाई स्कूल का उन्नयन सहनपुर साप्ताहिक बाजार को व्यवस्थित कर शेड व चबूतरा निर्माण किये जाने जैसी घोषणाएं शामिल हैं।
मुख्यमंत्री ने शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लुंड्रा में अतिरिक्त कक्ष का निर्माण कराने ग्राम धौरपुर में शासकीय महाविद्यालय की स्थापना के साथ ही स्टेट बैंक की शाखा खोलने की प्रक्रिया प्रारंभ की जायेगी। इसके अलावा उन्होंने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कार्यालय की स्थापना किये जाने की घोषणा भी की।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ग्राम पंचायत कुन्नी एवं ग्राम पंचायत रघुनाथपुर में उप तहसील की स्थापना के साथ ही ग्राम गगोली के पास मछली नदी पर पुल निर्माण किये जाने शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय उदारी और लमगांव में अतिरिक्त कक्ष निर्माण किये जाने और शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय करौली, रघुनाथपुर, बरगीडीह हेतु स्वयं के भवनों के निर्माण की घोषणा करते हुए स्वीकृति प्रदान की।