Home देश Kushinagar में मनबढ़ों ने फायरिंग कर आर्केस्ट्रा डांसरों को किया अगवा,Police ने...

Kushinagar में मनबढ़ों ने फायरिंग कर आर्केस्ट्रा डांसरों को किया अगवा,Police ने 6 को किया गिरफ्तार

8
0

 कुशीनगर

यूपी के कुशीनगर में रईसजादों ने ऑर्क्रेस्टा डांसरों को गनपॉइंट पर अगवा कर लिया. खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई. आनन-फानन में आरोपियों को दबोच लिया गया. एनकाउंटर के दौरान इसमें दो आरोपियों के पैर में गोली लगी है. इलाज के बाद पुलिस उन्हें व्हीलचेयर पर बैठाकर मीडिया के सामने लाई. इस दौरान दोनों कान पकड़कर ऐसी हरकत दोबारा ना करने की कसम खा रहे थे. आइए जानते हैं पूरी कहानी…

दरअसल, रविवार देर रात आधा दर्जन से अधिक युवकों ने ऑर्केस्ट्रा पार्टी की दो डांसरों को बंदूक की नोक पर उनके घर से उठा लिया था. सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार-पांच घंटे के भीतर दोनों लड़कियों को सकुशल रिहा करवा लिया. इन लड़कियों के अपहरण और अभद्रता के आरोप में पुलिस ने आठ युवकों को गिरफ्तार किया है.

इनमें से छह आरोपियों नागेंद्र यादव, आसन सिंह, कृष तिवारी, अर्थक सिंह और विवेक सेठ को अजीत सिंह के घर से गिरफ्तार किया गया. इसके बाद मंगलवार को दो अन्‍य आरोपियों निसार अंसारी और आदित्य साहनी को पुलिस ने एकाउंटर में एक गांव से गिरफ्तार किया. इन दोनों आरोपियों पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम रखा था. दोनों के पैर में गोली लगी है.

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी समृद्ध घरों से हैं. इस बीच बीते दिन इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें दिखाया गया कि निसार और आदित्य घायल अवस्‍था में व्हील चेयर पर बैठे हुए हैं और कान पकड़कर बोल रहे हैं- 'हमें माफ कर दीजिए, हमसे गलती हो गई, अब दोबारा नहीं होगी.'

मामले में कुशीनगर एसपी ने बताया कि निसार अंसारी और आदित्य साहनी के खिलाफ पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं. दो युवतियों को फायरिंग कर उठा ले जाने के मामले में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25,000 रुपये के इन दो इनामिया सहित अब तक कुल 8 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है. सभी आरोपी 30 साल से कम उम्र के हैं. फिलहाल, उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं, पीडिताओं के बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किए गए हैं. मेडिकल टेस्ट हो चुका है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here