Home छत्तीसगढ़ रायपुर में सामने आई एक शर्मनाक घटना, वर्दी में शराब के नशे...

रायपुर में सामने आई एक शर्मनाक घटना, वर्दी में शराब के नशे में धुत्त होकर सड़क पर पड़े

7
0

रायपुर

रायपुर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसने पूरे पुलिस विभाग को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस जवान ने वर्दी में दो पैग पिया और शराब के नशे में धुत्त होकर सड़क पर पड़े होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

जिस वर्दी पर आपको भरोसा है कि वो आपकी रक्षा करेगी लेकिन वहीं वर्दी अब 'दो पैग' के नशे में इतनी चूर हो गई कि वर्दी पहने आरक्षक को ये भी होश नहीं रहा कि वो गंदगी में सो रहा है। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इस आरक्षक का वीडियो अपने कैमरे में कैद किया और अब ये वीडियो वायरल हो रहा है। कथित रूप से ये वीडियो राजधानी रायपुर के आमानाका ब्रिज के पास का बताया जा रहा है। सरस्वती नगर थाना प्रभारी ने बताया कि जवान भिलाई का रहने वाला है और माना में भिलाई की 7वीं वाहिनी बटालियन पदस्थ है। कल इसकी ड्यूटी साइंस कॉलेज में  आयोजित भीम आर्मी सेना के कार्यक्रम में लगी थी। जवान की इस करतूत की जानकारी उच्च अधिकारियों को सौंप दी गई है।

बता दें कि राजधानी रायपुर के पुलिस कप्तान 'निजात' अभियान चला रहे है, जिसमें वे किसी भी प्रकार के नशे के सेवन से बचने की अपील कर रहे है और इसी अभियान के तहत राजधानी में अवैध तरीके से नशीली पदार्थ सप्लाई करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। अब देखना यह होगा कि इस जवान पर पुलिस क्या कार्रवाई करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here