Home मध्यप्रदेश बाणगंगा पुलिस ने 42 वर्षीय विवाहिता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म का केस...

बाणगंगा पुलिस ने 42 वर्षीय विवाहिता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया, आरोपी वीडियो बनाया, फिर किया ब्लैकमेल

8
0

इंदौर
इंदौर में अलग-अलग पुलिस थानों में दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दोनों ही मामलों में अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा था। पहला मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है।

42 वर्षीय महिला से दुष्कर्म
बाणगंगा पुलिस ने 42 वर्षीय विवाहिता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया था। वह उसको ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी वीरू उर्फ सौरभ यादव निवासी भागीरथपुरा महिला के पड़ोस में ही रहता है। घटना 28 मई की है। महिला काम से बाजार जा रही थी। आरोपी मदद का बोल कर सुनसान जगह ले गया और धमका कर संबंध बनाए। आरोपित ने महिला का वीडियो भी बना लिया।
 
युवती से दुष्कर्म,वीडियो बनाकर धमकाया
दूसरा मामला महू का है। यहां रहने वाली एक युवती ने पूर्व परिचित राजकुमार मूंदड़ा निवासी मुरलीधर व्यास कॉलोनी बीकानेर (राजस्थान) पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। राजकुमार से मेट्रोमोनियल साइट के जरिए परिचय हुआ था। दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे थे। वह क्रेडिट कार्ड बनाने का काम करता था।

आरोपी ने युवती से शादी के संबंध में चर्चा की और शारीरिक संबंध बना लिए। उसने युवती का क्रेडिट कार्ड बनवाया और खुद के पास रख लिया। आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल किया और कहा कि रूम में खुफिया कैमरा लगा कर आपत्तिजनक वीडियो बनाया था। उसने धमकाया और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवती की इसी साल फरवरी में शादी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here