Home मध्यप्रदेश मुरैना में तेज रफ्तार बाइक अंधे मोड़ पर टकराईं , तीन युवकों...

मुरैना में तेज रफ्तार बाइक अंधे मोड़ पर टकराईं , तीन युवकों की मौत

6
0

मुरैना
 बाइकों से रेस लड़ा रहे दो दोस्तों की बाइक सामने से आ रही मोटरसाइकल से टकरा गईं। भिड़ंत इतनी भीषण थी, कि तीनों बाइकों पर सवार पांच लोग घायल हो गए, इनमें से तीन ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना मंगलवार की दोपहर देवगढ़ थाना क्षेत्र के तोर गांव के पास हुई है।

जानकारी के अनुसार तोर गांव निवासी 17 वर्षीय भानू उर्फ सचिन पुत्र रूपेंद्र सिंह सिकरवार और 19 वर्षीय श्यामू उर्फ छोटू पुत्र दुष्यंत शर्मा दोपहर 3 बजे देवगढ़ नहर रोड, ताजपुर पुलिया बस स्टैंड पर अपने रिश्तेदारों को छोड़ने आए थे।

    ताजपुर पुलिया पर रिश्तेदारों को छोड़ने के बाद दोनों अपनी-अपनी बाइक से गांव लौट रहे थे। बताया जाता है कि इसी दौरान सूनी सड़क देखकर दोनों ने रेस लगाना शुरू कर दिया था। दोनों की बाइक की रफ्तार इतनी अधिक थी, कि तोर गांव के पास ही सामने से आ रही बाइक को देख संतुलन बिगड़ गया। बताया गया है, कि सामने से तिलौआ गांव निवासी सोनू पुत्र पूरन कुशवाह उम्र 21 साल अपने दो स्वजन के साथ चिन्नौनी की तरफ जा रहा था।  श्यामू और भानू की तेज रफ्तार बाइक एक-एक से सोनू की बाइक से टकराती गईं। हादसे में तीनों बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

तीन लोगों की गई जान

हादसे में घायल हुए पांच लोगों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां सचिन ने दम तोड़ दिया। गंभीर हालत में श्यामू शर्मा व सोनू कुशवाह को ग्वालियर रेफर किया गया। ग्वालियर पहुंचने से पहले ही इन दोनों ने भी दम तोड़ दिया। दो अन्य घायलों का उपचार चल रहा है।

स्‍वजनों ने बताई यह बात

दूसरी तरफ मृतक के स्वजन का कहना है, कि बाइकों को कोई अज्ञात वाहन टक्कर मार गया है। स्वजन घटना स्थल ताजपुर पुलिया के पास बताते रहे, वहीं पुलिस के अनुसार यह हादसा तोर गांव से 300 से 400 मीटर दूर गांव की सड़क पर ही हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here