Home मध्यप्रदेश शाजापुर में नेशनल हाईवे पर गायों को बचाने में टकराए तीन वाहन,...

शाजापुर में नेशनल हाईवे पर गायों को बचाने में टकराए तीन वाहन, दो लोगों की हुई मौत, चार घायल

8
0

शाजापुर

शाजापुर

 मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां एक तरफ रफ्तार का कहर लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सड़कों पर बैठे मवेशी खुद के साथ साथ राहगीरों के लिए भी जानलेवा साबित हो रहे हैं। इसकी ताजा बानगी शुक्रवार तड़के 4:30 बजे सूबे के शाजापुर जिले के अंतर्गत आने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग का क्रमांक 52 पर देखने को मिली। फोरलेन पर बैठी गाय को बचाने के चक्कर में दो आयशर और एक ट्रक आपस में टकरा गए। दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार घायल हुए हैं। इनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सड़क पर लगा जाम
दुर्घटना में घायल लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल शाजापुर भेजा गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस बल द्वारा क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर यातायात व्यवस्था सुचारू करने की कवायद की जा रही है।

ट्रक में भरा सामान सड़क पर फैला

बताया जा रहा है कि हाईवे पर गायों के आने से ट्रक ड्राइवर ने उन्हें बचाने के लिए ब्रेक लगाकर वाहन मोड़ने की कोशिश की। ट्रक तेज रफ्तार में होने की वजह से पलट गया। पलटे हुए ट्रक से बचने के लिए पीछे आ रहे दो ट्रकों ने भी ब्रेक लगाए और वो भी आपस में टकरा गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here