Home मध्यप्रदेश 12 वर्षीय मोहम्मद हुसैन की मौत के मामले में ठेकेदार मकबूल सहित...

12 वर्षीय मोहम्मद हुसैन की मौत के मामले में ठेकेदार मकबूल सहित 5 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया

8
0

इंदौर
इंदौर की हीरानगर थाना पुलिस ने बीते साल अगस्त में हुई 12 वर्षीय मोहम्मद हुसैन की मौत के मामले में ठेकेदार मकबूल सहित 5 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपियों ने खाना नहीं लाने पर बच्चे की डंडों से पिटाई की थी, फिर बीमार बताकर अस्पताल ले गए थे।

11 माह बाद हत्या का केस दर्ज
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर 11 महीने बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित उप्र के अमरोहा जिले के हैं। सभी फरार बताए गए हैं। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में डिडौली स्थित अशरफपुर फैजगंज निवासी आसिफ खान का 12 वर्षीय पुत्र मोहम्मद हुसैन अपने भाई नूरेनजर के साथ इंदौर के रेडीमेड कांप्लेक्स में नौकरी करता था। 19 अगस्त 2023 को नूरेनजर काम पर गया हुआ था। इस बीच आरोपी ठेकेदार मकबूल, इकराम, मोहम्मद अली, मोहम्मद हसन और तबारक ने मोहम्मद हुसैन से खाना मंगवाया। इनकार करने पर पांचों ने उसे इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया। बाद में आरोपी उसे एक निजी अस्पताल में ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई।

अंतिम संस्कार के दौरान मर्डर का खुलासा
स्वजन को बीमारी से मरने की बात बताई और शव अमरोहा भिजवा दिया। अंतिम संस्कार के दौरान वस्त्र खोलने पर स्वजन ने शरीर की चोटें देखी तो शक हुआ। स्थानीय पुलिस की मदद से पोस्टमार्टम करवाया और विसरा की जांच करवाई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो गया कि मोहम्मद हुसैन की हत्या की गई है। इंदौर पुलिस ने मंगलवार रात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here