Home राज्यों से रेप के बाद 4 माह की गर्भवती हो गई नाबालिग, परिजन को...

रेप के बाद 4 माह की गर्भवती हो गई नाबालिग, परिजन को भनक भी नहीं हुई

60
0

बांदा। यूपी के बांदा में एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां 4 महीने पहले शौच के लिए खेत गई लड़की के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद लड़की प्रेग्नेंट हो गई। लड़की के 4 महीने के प्रेग्नेंट होने की जानकारी परिजन को हुई तो उनके होश उड़ गए। जानकारी के बाद पीड़िता के परिजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आनन फानन में पॉक्सो सहित दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। लड़की को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया है। मामला फतेहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है।
परिजन ने शिकायत में कहा कि 4 महीने पहले लड़की शौच के लिए गई, उसी समय आरोपी युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले की जानकारी तब हुई, जब लड़की के प्रेग्नेंट होने का पता चला। परिजन ने मामले की सूचना पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक गांव का ही रहने वाला है।
पुलिस कर रही मामले की जांच
आरोपी युवक कुछ महीने पहले तमिलनाडु नौकरी की तलाश में गया था। पुलिस के अनुसार, आरोपी को जल्द ही पूछताछ के बाद न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा। डिप्टी एसपी अतर्रा अम्बुजा ने बताया कि 11 फरवरी को थाना फतेहगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित के बयान दर्ज कर मेडिकल के लिए भेजा गया है। मामले में जांच की जा रही है।