Home छत्तीसगढ़ राजधानी में स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा है देह व्यापार...

राजधानी में स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा है देह व्यापार , पुलिस …..

392
0

रायपुर। प्रदेश की राजधानी रायपुर की पुलिस के नाक के नीचे पॉश इलाके में संचालित दर्जनों सैलून और स्पा सेंटर में की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है, लेकिन पुलिस खानापूर्ति के लिए कभी कभार छापेमारी कुछ कर्मचारियों को गिरफ्तार कर वाहवाही बटोरने में व्यस्त रहती है।
एसएमएस और मिस काल देकर तय करती थीं ग्राहक..
बताया जाता है कि स्पा सेंटर से आम लोगों के मोबाइल पर पहले एक मैसेज किया जाता है, कभी-कभार अनजान लोगो को कॉल भी करके ये लोग लुभावने ऑफर दे देती है, इसके बाद जब ग्राहक मान जाता है तो मसाज के पंद्रह सौ से लेकर दो हजार रुपये तय होते है, इसके बाद आगे की सुविधा के लिए तीन से पांच और आठ से 10 हजार तक की युवतियों के रेट तय होते है।
मोबाइल से फोटो दिखाकर हाफ और फुल मसाज का होता है रेट..
स्पा सेंटर में ग्राहकों के पहुंचते ही कोड वर्ड में हाफ और फुल मसाज के रेट तय होते है, हाफ के दो हजार रुपये और फुल के चार से पांच और छह से 10 हजार रुपये होते हैं, इसके बाद युवतियों के एलबम से फोटो दिखाई जाती है , कुछ की मोबाइल से फोटो दिखाई जाती है , इसके बाद उन्हें केबिन नुमा बने कमरे में युवतियों के साथ भेज दिया जाता है और यही से पूरी कहानी शुरू हो जाती है।
पुलिस का भी बंधा है महीना
दैनिक भारत भास्कर के द्वारा किये गए स्टिंग में कटोरा तालाब स्थित एक स्पा सेंटर के संचालक से जब ग्राहक बनकर हमारे संवादाता ने चर्चा करते हुए पकडे जाने का डर वाली बात कही तो उसने बेबाकी से कहा की आप को डरने की कोई जरुरत नहीं है हमारे तरफ से स्थानीय थाने में महीना पंहुचा दिया जाता है इससे यह बात साफ़ हो जाती है कि यह पूरा काला कारोबार पुलिस के ही संरक्षण में धडल्ले से चालू है।
राजधानी में दर्जनों है स्पा सेंटर
राजधानी रायपुर में कटोरा तालाब के आलावा चौबे कालोनी ,समता कालोनी , संतोषी नगर,पचपेढ़ी नाका,मोवा ,पंडरी,टैगोर नगर सहित अधिकाँश माल में ये काला कारोबार धडल्ले से चालू है।