Home राज्यों से अखिलेश ने कन्नौज में गौरीशंकर मंदिर में पूजा अर्चना के बाद परिसर...

अखिलेश ने कन्नौज में गौरीशंकर मंदिर में पूजा अर्चना के बाद परिसर धुलवाने की घटना पर जताई नाराजगी

9
0

कन्नौज

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज में गौरी शंकर मंदिर में पूजा अर्चना के बाद परिसर धुलवाने की घटना पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि आज हम लोगों के मंदिर जाने पर भाजपा परिसर धुलवा रही है। जनता इन्हें अपने वोटों से ऐसा धोएगी कि दोबारा नहीं लौटेंगे। पीडीए इस बार भाजपा को धोने जा रहा है।

अखिलेश यादव मंगलवार को कानपुर के रानियां में जनसभा के बाद पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की घबराहट और बौखलाहट सामने आई है। इस वजह से भाजपा बेईमानी पर उतारू हो गई है। लेकिन करोड़ों मतदाता इन्हे हटाकर ही दम लेगा। उन्होंने आगे कहा कि माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स ने भारत आकर डिजिटल डिवाइड न होने देने की बात कही थी। सपा ने भी लैपटॉप बांटकर और टेलीकॉम कंपनियों को सुविधा देकर डिजिटल डिवाइड न होने की दिशा में काम किया था।

अखिलेश यादव सोमवार को चुनाव प्रचार करने कन्नौज पहुंचे थे। यहां आने के बाद वह सबसे पहले सिद्धपीठ बाबा गौरीशंकर मंदिर पहुंचे और दर्शन पूजन किया। हालांकि उनके मंदिर से जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने परिसर को गंगाजल से साफ किया और हर हर महादेव के नारे लगाए। भाजपाइयों का आरोप है कि अखिलेश यादव मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ चप्पल पहनकर मंदिर पहुंचे थे। हालांकि अखिलेश यादव मंदिर में नंगे पैर पूजा करते दिखे।  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here