Home देश हासन सीट से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े मामले में CM...

हासन सीट से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े मामले में CM सिद्दारमैया ने दिए तत्काल गिरफ्तारी के आदेश

8
0

बेंगलुरु
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते और हासन सीट से मौजूदा जद-एस सांसद तथा एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) की बैठक की अध्यक्षता की।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, सिद्दारमैया ने एसआईटी से प्रज्वल रेवन्ना को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए कदम उठाने को कहा है। उन्होंने अधिकारियों को सेक्स स्कैंडल में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू करने का भी निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को यह भी चेतावनी दी कि जांच में किसी भी तरह की देरी या लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसआईटी अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना की गिरफ्तारी के लिए तलाशी तेज कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस पहले ही जारी किया जा चुका है।

एसआईटी अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने की संभावना के बारे में भी जानकारी दी, जिससे जांच में तेजी आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here