Home मनोरंजन दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में जमकर थिरके मुनव्वर फारूकी

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में जमकर थिरके मुनव्वर फारूकी

5
0

मुंबई

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी इन दिनों खबरों में हमेशा ही टॉप पर बने रहते हैं। सलमान खान का शो जीतने के बाद मुनव्वर की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं। ऐसे में वो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। मुनव्वर का नाम अब तक कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। बिग बॉस में भी इसी बात को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। वहीं, अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मुनव्वर टीवी की एक खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस संग जमकर डांस करते दिख रहे हैं।

दरअसल, शनिवार को मशहूर पंजाबी सिंगर और सबकी जान दिलजीत दोसांझ का मुंबई में धमाकेदार कॉन्सर्ट हुआ है। इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए। इस कॉन्सर्ट में वरुण धवन, मनीष पॉल, विक्की कौशल, कृति सेनन, सारा तेंदुलकर, करण कुंद्रा, अंगद बेदी से लेकर मुनव्वर फारूकी जैसे सितारे शामिल हुए थे। मुनव्वर का वायरल हो रहा वीडियो दिलजीत के इसी कॉन्सर्ट का है।
 

मुनव्वर फारूकी के साथ डांस करने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अवनीत कौर हैं। अवनीत ने मुनव्वर संग जमकर डांस किया। वीडियो में दोनों दिलजीत के गाने को न सिर्फ एंजॉय करते बल्कि इस पर जमकर थिरकते दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। वहीं, एक दूसरे वीडियो में मुनव्वर को देखते ही वरुण धवन उन्हें प्यार से गले लगाते दिख रहे हैं। मुनव्वर भी एक्टर से मिलकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। मुनव्वर के ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here