Home छत्तीसगढ़ बीजेपी का जेल भरो आंदोलन आज दोपहर 12 बजे से : रायपुर...

बीजेपी का जेल भरो आंदोलन आज दोपहर 12 बजे से : रायपुर की ये 8 सड़कें रहेंगी बंद

14
0

रायपुर। छत्तीसगढ़ में धरना, प्रदर्शन को लेकर गृह विभाग की ओर से जारी आदेश को वापस लेने की मांग को लेकर भाजपा सोमवार से जेल में बंद आंदोलन शुरू करने जा रही है। ऐसे में बीजेपी के दिग्गज नेता भी राजधानी रायपुर की सड़कों पर उतरकर नारेबाजी करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के इस प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। कई जगह सड़कें बंद रहेंगी और जाम से परेशानी हो सकती है। ऐसे में लोगों को दोपहर 12 बजे से पहले अपना काम पूरा कर लेना चाहिए।

भाजपा नेताओं के लिए यह जेलभरो आंदोलन चुनावी सक्रियता का बिगुल भी है। इस विरोध प्रदर्शन में तमाम बड़े नेता पूरा जोर लगाते नजर आएंगे। सभी दिग्गजों को उचित बैठक कर उनकी जिम्मेदारी दी गई है। जेल भरो मार्च निकालने के लिए भाजपा नेता तेलीबांधा, कालीबाड़ी, आजाद चौक, फाफाडीह की सड़कों पर एकत्रित होंगे। बीजेपी यह प्रदर्शन पूरे राज्य में करेगी। इसके लिए अलग-अलग जिलों में तैयारी की गई है। रायपुर में सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल समेत तमाम नेता सड़क पर उतरेंगे।
इस फैसले का विरोध करें

हाल ही में गृह विभाग की ओर से एक आदेश जारी किया गया था। इसमें धरना, निजी, सार्वजनिक कार्यक्रम, धार्मिक, राजनीतिक कार्यक्रम, जुलूस, रैलियां, भूख हड़ताल जैसे कार्यक्रमों को लेकर गाइडलाइन जारी की गई है। इसमें राज्य के सभी कलेक्टरों और एसपी को निर्देशित किया गया था। कहा गया है कि जिला प्रशासन की अनुमति के बिना अब सभी जन आंदोलन, धरना प्रदर्शन, राजनीतिक कार्यक्रम आदि आयोजित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। बीजेपी सरकार के इस फैसले का विरोध कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here