Home मनोरंजन जब कार्तिक आर्यन ने अपनी गर्लफ्रेंड को बताया अपनी कजन

जब कार्तिक आर्यन ने अपनी गर्लफ्रेंड को बताया अपनी कजन

78
0

मुंबई। कार्तिक आर्यन बॉलिवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। इतना ही नहीं उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वह आम लड़कियों ही नहीं बल्कि कुछ बॉलिवुड दीवाज के भी क्रश हैं।
कार्तिक का नाम उनकी को-स्टार्स सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ जुड़ चुका है। अब वैलंटाइंस डे आने वाला है तो ऐसे में उन्होंने अपनी टीनेज का एक प्यार का किस्सा याद किया।
कार्तिक बताते हैं, मुझे याद है जब मैं 16 साल का था तो मेरी गर्लफ्रेंड और मैं स्कूल में एक ही बेंच पर बैठते थे। हम होमवर्क और असाइनमेंट शेयर करते थे। उस वक्त जब हम डेट पर होते तो हमें पकड़े जाने का बहुत डर होता था। इसलिए हम ग्वालियर में जब पब्लिक प्लेस पर जाते तो अपना रिलेशनशिप छिपाने की पूरी कोशिश करते थे।
कार्तिक ने बताया कि कैसे पकड़े जाने पर वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी कजन बता देते थे। कार्तिक बताते हैं, एक बार वैलंटाइंस डे पर मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने रेस्ट्रॉन्ट गया। मुझे किसी फैमिली मेंबर या रिश्तेदार से पकड़े जाने का डर था। हम बहुत घूमते थे लेकिन पकड़े जाने से डरते थे। कई बार पकड़े जाने पर मैं अपनी उस गर्लफ्रेंड को अपनी कजन बता देता था। कार्तिक ने यह बातें कपिल शर्मा के चैट शो के दौरान बताईं।