Home मध्यप्रदेश कोल इंडिया इंदौर मैराथन 2024: मैराथन सड़क दुर्घटनाओं को रोकने और ट्रैफिक...

कोल इंडिया इंदौर मैराथन 2024: मैराथन सड़क दुर्घटनाओं को रोकने और ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए आयोजित की गई

8
0

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर में कोल इंडिया इंदौर मैराथन 2024' की थीम पर आयोजित हुई मैराथन एआईएम की दसवीं मैराथन थी। यह मैराथन सड़क दुर्घटनाओं को रोकने और ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए आयोजित की गई थी।आज इस मैराथन में फिल्म अभिनेता सोनू सूद इंदौर की सड़कों पर दौड़ लगाते नजर आए। इस मौके पर सोनू सूद ने कहा कि 'इंदौर से बहुत पुराना नाता है। यहां की गलियों में बचपन बीता है।

सोनू सूद ने कहा कि स्वच्छता में तो इंदौर नंबर वन है ही अब फिटनेस में भी नंबर वन बनने की तैयारी है'। मैराथन में सोनू के साथ बड़ी संख्या में भीड़ थी। अलग-अलग कैटेगरी में हुई दौड़ में शहर के राजवाड़ा और नेहरू स्टेडियम पर बड़ी संख्या में मैराथन में लोग शामिल होने के लिए पहुंचे थे। मैराथन में शामिल होने के लिए युवा, बुजुर्ग और फैमिली के साथ बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इसके बाद सेहत के प्रति लोगों को जागरुक किया गया। सोनू सूद ने भी लोगों के बीच डॉस किया।

फुल मस्ती में लोग नाचते-झूमते रहे। मैराथन की शुरूआत अलग-अलग जगहों से हुई। जो सुबह से शुरू होकर  दोपहर में नेहरू स्टेडियम में समाप्त हुई। आपको बता दें कि मैराथनमें शामिल होने के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद एक दिन पहले ही इंदौर पहुंच गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here