Home मनोरंजन फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के नहीं चलने से टल गई वरुण...

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के नहीं चलने से टल गई वरुण धवन की शादी?

92
0

मुंबई। बॉलिवुड के चहेते युवा ऐक्टर वरुण धवन की हाल ही में आई फिल्म स्ट्रीट डांसर-3 डी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म का कारोबार काफी धीमा रहा। अब इसका असर धवन की शादी पर भी पड़ता दिख रहा है। जी हां, फिल्म के नहीं चलने से धवन इतना अपसेट हुए हैं कि फिलहाल उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी करने का विचार फिलहाल टाल दिया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के नहीं चलने से वरुण बेहद अपसेट हैं। बताया जा रहा है कि वरुण ने रेमो की अगली फिल्म डांसिंग डैड जो सलमान खान के साथ है, उसे भी करने से मना कर दिया है।
करियर के साथ-साथ अपने उनके निजी जीवन पर भी इसका असर पड़ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन ने पहले प्लान किया था कि वह इस साल के अंत तक नताशा से शादी कर लेंगे। पर, अब फिल्म के नहीं चलने के कारण उन्होंने विचार बदल दिया है। अब वह पहले करियर को ट्रैक पर लाने के लिए सोच रहे हैं।
बता दें कि वरुण धवन की फिल्म कलंक ने भी कुछ खास कमाल नहीं किया था। हालांकि उसमें कई सितारे थे। बावजूद इसके वरुण धवन के करियर पर भी इसका असर पड़ा है। यही वजह है कि वरुण अब फिर से पुराने ट्रैक पर जाना चाहते हैं, जहां वह लगातार हिट फिल्में दे रहे थे।
वरुण के पास वैसे फिल्मों की कमी नहीं है। सभी जानते हैं कि वह अच्छे ऐक्टर हैं। फिलहाल वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण अपने पिता डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म मिस्टर लेले और एक श्रीराम राघवन की भी फिल्म है।