Home Uncategorized इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे पर कासरनी नदी के पास भीषण हादसा एक की...

इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे पर कासरनी नदी के पास भीषण हादसा एक की मौत, एक गंभीर

7
0

 देवास
इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे पर कासरनी नदी के समीप तेज गति से इंदौर की ओर से आ रहे डंपर ने कन्नौद की ओर से जा रही कार को सामने से भीषण टक्कर मार दी। घटना में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मारी

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 3 बजे कार एमपी41सीबी 3291 में सवार 20 वर्षीय वीरेंद्र पिता रामकृष्ण कालेन, 20 वर्षीय सुमित दोनों निवासी ग्राम मालजीपुरा, कन्नौद से दवाइयां लेकर अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी।

कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्‍त

भीषण टक्कर से कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तथा दोनों युवक कार में फंस गए। घटना के बाद दोनों घायल युवकों को बमुश्किल लोगों ने बाहर निकाला। दुर्घटना में वीरेंद्र की गंभीर चोटें लगने से मौत हो गई तथा सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी अनुसार दोनों युवक पढ़ाई में बहुत होशियार थे तथा नीट की तैयारी कर रहे थे।

अस्‍पताल पहुंचे विधायक

मृतक वीरेंद्र के पिता शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल कलवार में प्राचार्य के पद पर कार्यरत हैं। घटना की जानकारी मिलते ही विधायक आशीष शर्मा तुरंत शासकीय अस्पताल पहुंचे तथा उन्होंने गंभीर घायल युवक सुमित को तत्काल इंदौर भिजवाने की व्यवस्था कराई। पुलिस द्वारा मामले में प्रकरण दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया गया है। दुर्घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में शिक्षक शासकीय अस्पताल पहुंच गए थे। ग्राम कलवार एवं मालजीपुरा में शोक की लहर दौड़ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here