Home Uncategorized कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने कहा- अयोध्या राम मंदिर में दर्शन करने...

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने कहा- अयोध्या राम मंदिर में दर्शन करने जाएंगे और मेरे खिलाफ चलाए जा रहे एजेंडे का दूंगा जवाब

11
0

बेंगलुरु
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने शुक्रवार को कहा वह अयोध्या राम मंदिर में दर्शन करने जाएंगे और राम मंदिर में दर्शन करने की तस्वीरें भी शेयर करेंगे। हालांकि, उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को भाजपा का ड्रामा बताया।

सीएम सिद्दरमैया ने अपने एक्स हैंडल पर कहा, मैं न तो हिंदू विरोधी हूं और न ही श्री राम चंद्र का विरोधी हूं। 22 जनवरी को अयोध्या में भाजपा ड्रामा बोर्ड के प्रदर्शन के बाद मैं अयोध्या जाकर राम मंदिर का दर्शन करूंगा। मैं उसकी तस्वीरें उन लोगों के साथ शेयर करूंगा, जो मेरे बारे में श्री रामचंद्र के विरोधी के रूप में बात कर रहे हैं।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक के भाजपा नेता मेरे खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। मुझे हिंदू विरोधी साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होने के फैसले का मैं समर्थन करता हूं।

मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने कहा कि जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि पीएम मोदी और संघ के नेता प्राण प्रतिष्ठा समारोह को राजनीतिक रूप दे रहे हैं। हम ऐसे आयोजन से दूरी बनाते हैं, बल्कि हम किसी धर्म या ईश्वर के खिलाफ नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here