Home Uncategorized 28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले है ‘बिग बॉस 17’ शो का

28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले है ‘बिग बॉस 17’ शो का

12
0

मुंबई

कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ में जब से आयशा खान की एंट्री हुई है, तब से मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा के बीच इक्वेशन गड़बड़ा गई है। इनके बीच आए दिन लड़ाईयां होते देखने को मिलती हैं। मनारा ने अक्सर मुनव्वर से उन्हें आयशा के बदले कम टाइम देने का आरोप लगाया है। अब आने वाले एपिसोड में व्यूअर्स को कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जिसके बाद शो माहौल पहले से ज्यादा गर्म हो जाएगा। ‘बिग बॉस 17’ अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है।

28 जनवरी को शो का ग्रैंड फिनाले है। आखिरी पड़ाव तक पहुंचने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इस वक्त कुल 9 कंटेस्टेंट्स के बीच कॉम्पटीशन है और अब किसी एक का पत्ता कटने वाला है। बिग बॉस 17 में नॉमिनेशन टास्क हुआ। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी ये टास्क बिना झगड़े के नहीं निपट सका। नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान मनारा ने आयशा को लेकर बहुत गंदा कमेंट किया। दरअसल, जब मनारा के नॉमिनेट करने की बारी आई, तो उन्होंंने बिना झिझक आयशा का नाम लिया। तर्क दिया कि आयशा, मुनव्वर के पीठ पीछे उनकी बुराई करती हैं और सामने होती हैं, तो क्लोजनेस दिखाती हैं।

उन्होंने कहा, रोज सुबह रेडी होकर घूम-घूम कर आगे पीछे से खुद को मुनव्वर को दिखाती हैं। मनारा का ये स्टेटमेंट आयशा को पसंद नहीं आया और उन्होंने भी पलट कर करारा जवाब दिया। मनारा से चिढ़ीं आयशा ने कहा, ये दिखाता है आप कहां से आती हो। अगर मैंने आपके बारे में ऐसे गंदे कमेंट्स किए, तो आप बर्दाश्त नहीं कर पाओगे। कई लोगों ने मुनव्वर पर कमेंट किया है। फैंस ने मनारा के स्टेटमेंट पर मुनव्वर का मजाक उड़ाया। किसी ने टॉन्ट मारते हुए कहा ‘रिमार्केबल जर्नी आॅफ मुनव्वर’। दूसरे ने लिखा मुनव्वर की बैंड बजा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here