Home Uncategorized कुरेन बीबीएल में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हैं, इंग्लैंड के हरफनमौला...

कुरेन बीबीएल में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हैं, इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी टॉम कुरेन घुटने की चोट के कारण बिग बैस लीग से बाहर हो गए

8
0

सिडनी
इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी टॉम कुरेन घुटने की चोट के कारण बिग बैस लीग (बीबीएल) से बाहर हो गए हैं। कुरेन बीबीएल में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हैं। इसके अलावा डेजर्ट वाइपर के साथ उनके आईएलटी20 करार पर भी संदेह है।

वाइपर की टीम 21 जनवरी को अपना अभियान शुरू करेगी। कुरेन को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ सिक्सर्स के पिछले मैच में चोट लग गई थी और अब वह नियमित सत्र के अंतिम दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। सिक्सर्स के एक बयान में कहा गया है, चोट की पूरी गंभीरता फिलहाल ज्ञात नहीं है क्योंकि कुरेन आने वाले दिनों में यूके लौटने वाले हैं और घर पर आगे का मूल्यांकन कराएंगे।

कुरेन के लिए यह एक बाधित बीबीएल टूर्नामेंट रहा है, जिन पर चौथे अंपायर मुहम्मद कुरेशी को डराने के लिए चार मैचों का प्रतिबंध लगाया गया था, जब उन्होंने मना करने के बावजूद लाउंसेस्टन में पिच पर प्री-मैच रन-अप का अभ्यास जारी रखा था। उन्होंने मंजूरी की अपील की लेकिन इसे बरकरार रखा गया।

कुरेन का सीज़न का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ उस मैच में आया जब उन्होंने 19 रन देकर 3 विकेट लिए। उनकी अनुपस्थिति हेडन केर के लिए टीम में वापसी का द्वार खोल सकती है, हालांकि सिक्सर्स के पास शुक्रवार को सिडनी थंडर के खिलाफ स्टीवन स्मिथ उपलब्ध होंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here