Home Uncategorized राजनांदगांव में 67वीं राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में शामिल हुए रमन सिंह

राजनांदगांव में 67वीं राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में शामिल हुए रमन सिंह

14
0

राजनांदगांव.

राजनांदगांव में 67वीं राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन चार से सात जनवरी तक किया जा रहा है। प्रतियोगिता के शुभारम्भ के अवसर पर छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष रमन सिंह ने शिरकत करते हुए खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। इस प्रतियोगिता में देश की 30 राज्यों की टीमें हिस्सा ले रही हैं और खिलाड़ी अपने खेल का जौहर दिखा रहे हैं।

स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया नई दिल्ली द्वारा संचालित एवं स्कूल शिक्षा विभाग छत्तीसगढ़ शासन द्वारा आयोजित 67वीं राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन राजनांदगांव में चार से सात जनवरी तक किया जा रहा है। इस दौरान रमन सिंह ने कहा कि शालेय क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन नेशनल बास्केटबॉल का आयोजन है, स्कूल के बच्चे बालिकाएं भी हिस्सा ले रही हैं निश्चित रूप से कल के भारत के भविष्य हैं। आज स्कूल में खेल रहे हैं कल नेशनल टीम में खेलेंगे प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे। वहीं पीएससी घोटाले के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि सब घोटालों की जांच होगी और जो दोषी होगा उन पर कार्रवाई होगी।
राजनांदगांव शहर के स्टेट स्कूल मैदान में आयोजित इस राष्ट्रीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता में देश के विभिन्न राज्यों एवं संस्थाओं की 30 टीमों के 684 प्रतिभागी अपने उत्कृष्ठ खेल का प्रदर्शन करेगें, प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन शहर के स्टेट हाई स्कूल मैदान में किया गया जहां खिलाड़ियों ने आकर्षक मार्च पास्ट किया। राजनांदगांव की मेजबानी में खेली जा रही 67वीं राष्ट्रीय शालेय कीड़ा प्रतियोगिता में बॉस्केटबॉल बालक 14 वर्ष एवं बालिका 17 वर्ष के खिलाड़ी अपनी खेल प्रतिभा का जौहर दिखाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here