Home Uncategorized प्रो कबड्डी लीग: तेलुगू टाइटंस को गुजरात जायंट्स ने हराया

प्रो कबड्डी लीग: तेलुगू टाइटंस को गुजरात जायंट्स ने हराया

13
0

मुंबई.
प्रो कबड्डी लीग 2023-24 के 59वें मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने तेलुगू टाइटंस को 37-30 के अंतर से हरा दिया है। शनिवार को खेले गये मुकाबले में जीत के साथ ही गुजरात जायंट्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। इस सत्र में गुजरात की यह 11 मैचों में सातवीं जीत है जबकि टाइटंस को 10 मैचों में नौवीं हार है। गुजरात के लिए एचएस राकेश ने सुपर 10 लगाया जबकि डिफेंस में दीपक ने नौ अंक बटोरे। टाइटंस के लिए पवन सेहरावत ने सुपर रेड के साथ मैच की शुरुआत की लेकिन वह और अंत तक की पहुंच सके।

संजीवी एस के नाम सात अंक रहे। वार आफ स्टार्स में हाई फ्लायर पवन ने सुपर रेड के साथ शुरुआत की। अगली रेड पर हालांकि वह लपके गए। इसी बीच राकेश ने रेड प्वाइंट के साथ स्कोर 2-3 कर दिया। गुजरात के डिफेंस ने रोबिन को लपक स्कोर बराबर कर दिया। टाइटंस के डिफेंस ने परतीक को डैश कर हालांकि पवन को रिवाइव करा लिया। नौवें मिनट में रोबिन की रेड पर टाइटंस को दो अंक मिले और गुजरात ने भी एक अंक कमाया। 10 मिनट बाद टाइटंस 9-8 से आगे थे, हालांकि उनके लिए सुपर टैकल आन था। इस बीच परतीक को लपक टाइटंस ने सुपर टैकल लगाया और 11-8 की लीड ले ली लेकिन पवन को लपक गुजरात ने इसका हिसाब चुका लिया। राकेश ने दो रेड में दो अंक ले स्कोर 11-11 कर दिया।

फिर गुजरात ने टाइटंस को आलआउट की ओर धकेला लेकिन संजीवी ने दो बार इसे टाल दिया। टाइटंस ने राकेश का सुपर टैकल कर 16-12 से आगे हो गई। इसके बाद टाइटंस ने तीसरा सुपर टैकल अंजाम देकर अपनी टीम को पांच अंक की बढ़त दिला दी। ब्रेक के बाद की पहली रेड पर राकेश ने दो अंक जुटाए। जल्द ही गुजरात ने टाइटंस को आलआउट करते हुए स्कोर 19-20 कर दिया। इस बीच राकेश ने अपना सुपर-10 पूरा किया।

फजल रिवाइव होकर आ चुके थे औऱ आते ही उन्होंने पवन का शिकार कर लिया। स्कोर 22-22 हो चुका था। राकेश ने अगली रेड पर टाइटंस को दूसरी बार आलआउट कर अपनी टीम क 30-23 से आगे कर दिया। 35वें मिनट में पवन का शिकार हो चुका था। इसी बीच गुजरात के डिफेंस ने रजनीश का भी शिकार कर लिया लेकिन संजीवी ने दो अंक की रेड के साथ पवन को रिवाइव करा लिया लेकिन वह अपनी टीम को नौवीं हार से नही बचा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here