Home Uncategorized हफीज बोले- बाबर आजम को आराम दिया जा सकता है…

हफीज बोले- बाबर आजम को आराम दिया जा सकता है…

12
0

इस्लामाबाद.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने शनिवार को शीर्ष खिलाड़ियों बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी से जुड़ी चिंताओं के बारे में बात की। हफीज ने सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए स्टार बल्लेबाज बाबर आजम के चल रहे खराब दौर और उन्हें आराम देने की संभावना पर भी टिप्पणी की।

हफीज ने कहा, "बाबर को आराम देने से पहले, इसके बारे में भी सोचना होगा कि बाबर खुद क्या चाहते हैं।" इसके बाद मोहम्मद हफीज ने क्रिकेट के प्रति बाबर आजम की कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प की सराहना की और साथ ही अपना समर्थन भी दिया। उन्होंने आगे कहा, "आराम करना जरूरी नहीं है, वह किसी तकनीक में सुधार के बारे में बात कर सकते हैं। एक बड़ी पारी उनका आत्मविश्वास बहाल हो जाएगा।" हफीज ने बाबर को लेकर ये भी कहा कि लाल गेंद क्रिकेट खेल में निखार लाता है। लाल गेंद का क्रिकेटर सभी प्रारूप खेल सकता है। हफीज ने शाहीन अफरीदी के बारे में भी बात की, खासकर उनके वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए शाहीन अफरीदी को आराम देने के प्रबंधन के फैसले का समर्थन किया, क्योंकि वे लंबे समय तक उनके करियर को बनाए रखना चाहते हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज बाबर आजम की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर 6 पारियों में वे एक भी अर्धशतक तक नहीं जड़ पाए। पहले मैच में 21 और 14 रन बनाकर वे आउट हुए, जबकि दूसरे मैच में 1 रन और 41 रन बनाकर नाबाद रहे। तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में उन्होंने 26 और 23 रन की पारी खेली थी। यहां तक कि कैनबरा में वॉर्मअप मैच में भी वे 40 ही रन बना सके थे। इस तरह उनका प्रदर्शन इस पूरे दौरे पर घटिया रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here