Home Uncategorized पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो...

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा, लाउड म्यूजिक और बीच सड़क गाड़ी की सीट पर खड़ी होकर नाचती लड़की

9
0

मुंबई
पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक लड़की खुली कार की सीट पर खड़ी होकर नाचती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो राजधानी दिल्ली का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बीच सड़क पर चल रही इस कार में एक लड़की खड़ी होकर डांस कर रही है। वीडियो में तेज साउंड में बज रहे गाने को भी सुना जा सकता है। इस दौरान वहां कई अन्य गाड़ियां भी गुजर रही हैं। सड़क पर वाहन चला रहे लोग इस लड़की को खुली कार में खड़ा होकर नाचते देख दंग हैं।

इस वीडियो को '_epic69' नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'Just delhi things।' इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। shantanu_jaid7 नाम के एक यूजर ने लिखा, 'मैं सिर्फ उसके गिरने का इंतजार कर रहा हूं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आजाद महिला।' इंस्टाग्राम पर प्रतिक्रिया देते हुए कई लोग इस लड़की की हरकत को शर्मनाक बता रहे हैं तो कुछ लोग लड़की का समर्थन कर रहे हैं औऱ कह रहे हैं कि वो ना तो कोई अश्लीलता कर रही हैं औऱ ना ही वो ड्रंक एंड ड्राइव कर रही है। वो तो सिर्फ अपनी गाड़ी में डांस कर रही है तो इसमें क्या गलत है। हालांकि, लाइन हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा, 'पुलिस स्टेशन वाला वीडियो भी डाले दे भाई।' कुछ लोग लड़की सेफ्टी का भी ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो दिल्ली में किस जगह का है अभी यह स्पस्ट नहीं हो सका है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here