Home Uncategorized आर्थिक तंगी दूर करने दिया था घटना को अंजाम

आर्थिक तंगी दूर करने दिया था घटना को अंजाम

10
0

रायपुर

पिछले महीने डीडीनगर इलाके में पति के साथ स्कूटी पर सवार होकर अस्पताल जा रही महिला का जेवरों से भरा हैंड बैग और मोबाइल लूटने वाले सगे भाई निकले। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी मनीष रोचलानी को गिरफ्तार कर लूटे गए पांच लाख के जेवर और मोबाइल के साथ घटना में इस्तेमाल दोपहिया वाहन को बरामद कर लिया है। दूसरे फरार आरोपी उत्तम रोचलानी की तलाश की जा रही है।पूछताछ में मनीष ने बताया कि आर्थिक तंगी दूर करने के लिए भाई के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

एडिशनल एसपी क्राइम पीतांबर पटेल ने बताया कि सालासार ग्रीन सरोना निवासी जोगिंदर सिंह खटकर आठ दिसंबर की शाम को अपनी पत्नी को एक्टिवा में पीछे बैठाकर घर से गोल चौक स्थित अस्पताल जा रहे थे। पत्नी के हाथ में हैंड बैग था, जिसमें सोने के जेवर, मोबाइल आदि रखा था। डिडवानिया रिजेंसी के पास हाईवे पर पहुंचते ही पीछे से दोपहिया सवार दो युवक आए और बिना मौका गंवाए जोगिंदर की पत्नी के हाथ में छपट्टा मारकर हैंड बैग छीनकर भाग निकले।

शिकायत पर पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू की। घटनास्थल के बाद आसपास लगे सैकड़ों सीसीटीवी खंगालने पर लुटेरों का फुटेज सामने आया। फुटेज के आधार पर कुकरेजा फार्म हाउस के सामने महावीर नगर, न्यू राजेंद्रनगर निवासी मनीष रोचलानी (24) को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सगे भाई उत्तम रोचलानी के साथ मिलकर लूट करना कबूला। मनीष को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूटा गया जेवर, मोबाइल और दोपहिया वाहन बरामद कर लिया गया। फरार उत्तम रोचलानी की तलाश में पुलिस जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here