Home Uncategorized महासमुंद पुलिस को बड़ी कामयाबी: पुलिस ने छह को दबोचा

महासमुंद पुलिस को बड़ी कामयाबी: पुलिस ने छह को दबोचा

16
0

महासमुंद.

महासमुंद के कोतवाली और साइबर सेल पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी कर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे सात लाख पचास हजार रुपये के 13 अलग-अलग कंपनियों की मोटरसाइकिल जब्त की है।
पकड़े गए सभी आरोपी महासमुंद शहर के ही रहने वाले हैं। महासमुंद के प्रशिक्षु डीएसपी कोतवाली प्रभारी मोनिका श्याम ने पुष्टि की है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि फिरोज उर्फ जावेद निवासी वार्ड क्रमांक 4 नयापारा महासमुंद, नामक व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल बिक्री हेतु घूम रहा है। सूचना पर कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम ने आरोपी को नयापारा में धर दबोचा। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह अपने अन्य साथी गोलू, फिरोज अब्दुल, भैरूनाथ, तुलसी, साहिल के साथ मिलकर महासमुंद क्षेत्र के अलग-अलग स्थान से बाइक चोरी कर अपने घर में रखे हुए हैं। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 13 नग अलग-अलग कंपनियों के बाइक बरामद की है। जिसकी कीमत सात लाख पचास हजार है। सभी आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने धारा 41(1+4), 379 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here