Home Uncategorized दमोह सेल्फी लेने के चक्कर में युवक की गई जान, जानिए पूरा...

दमोह सेल्फी लेने के चक्कर में युवक की गई जान, जानिए पूरा मामला

8
0

दमोह

दमोह जिले के तेंदूखेड़ा थाना के किशनगढ़ सिद्ध क्षेत्र में सोमवार को नए साल पर दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए एक युवक की पहाड़ी से सेल्फी लेते समय 150 फीट नीचे गहराई में गिरने से मौत हो गई। युवक अभाना के झिन्ना गांव का रहने वाला था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचीं, लेकिन उसके दोस्त नहीं मिल पाए, जिससे बयान नहीं हो सके। युवक किन दोस्तों के साथ गया था। पुलिस इसकी पड़ताल करने में लगी हुई है।

पुलिस ने बताया कि झिन्ना गांव निवासी संदीप लोधी 25 दोस्तों के साथ सिद्ध क्षेत्र गया था। यह क्षेत्र पहाड़ी पर है। ऊंचाई से नीचे खाई दिखाई देती है। बताते हैं कि युवक सेल्फी लेने के चक्कर में खाई देख रहा था, इस बीच उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे जा गिरा। पहले युवक को दोस्तों ने खोजा, जब नजर नहीं आया तो इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी और पुलिस को  भी सूचना भेजी गई। पुलिस ने खाई में नीचे जाकर देखा तो युवक का शव पत्थरों के बीच में मिला। युवक कैसे गिरा, क्या कर रहा था इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। तेंदूखेड़ा टी आई फेमिदा खान जानकारी लगते ही स्टाफ के साथ घटना स्थल पर पहुंचीं। वहां फोन का नेटवर्क न मिलने से काफी परेशानी हुई।

बताते हैं कि संदीप दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था। इस बीच वह ऊंचाई से खाई को नीचे देखते हुए सेल्फी ले रहा था। जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे जा गिरा। उसके साथ 6 से 7 दोस्त भी गए थे, जिनके मोबाइल नंबर बंद आ रहे हैं। जिस क्षेत्र में हादसा हुआ है। वहां पर मोबाइल नेटवर्क नहीं है। ग्रामीणों से यह बात भी पता चली है कि संदीप पूना में काम करता था। वर्तमान में वह अपने गांव ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। संदीप के साथ गनपत लोधी, बृजेश लोधी झिन्ना, राहुल सिंह लोधी, राजेंद्र सिंह लोधी सहित 6 दोस्त थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here