Home छत्तीसगढ़ रायगढ़ में दिखा तेज रफ्तार का कहर, रोड एक्सीडेंट में दो युवकों...

रायगढ़ में दिखा तेज रफ्तार का कहर, रोड एक्सीडेंट में दो युवकों की दर्दनाक मौत

28
0

रायगढ़/रायपुर.

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिसमें तेज रफ्तार बाइक सवार की सड़क दुर्घटना में मौत होने का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रक और बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। यह पूरा मामला रायगढ़ के घरघोड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

बता दें कि तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गए। जिसके बाद दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह पूरी घटना धरमजयगढ़ रोड की बताई जा रही है‌। बताया जा रहा है कि दोनों युवक रायगढ़ से धरमजयगढ़ की ओर बाइक से जा रहे थे। उसे वक्त सामने से आ रहे ट्रक के साथ बाइक की भिड़ंत हो गई। इस घटना में दोनों ही युवक की मौत हो गई है। युवकों का नाम करण चौहान और देवाराम चौहान बताया जा रहा है। दोनों ही युवक घरघोड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद घरघोड़ा थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए हैं। दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं इस पूरी घटना के बाद ट्रक ड्राइवर के द्वारा ट्रक को मौके में छोड़कर फरार हो गया था। जिसे पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया है। बता दे की रायगढ़ जिले में कई कोयला खदान है। जिसके कारण टेलर डंपर की बड़ी संख्या में यहां पर आवाजाही लगी रहती है। वहीं इसी इलाके में सड़क निर्माण को लेकर भी पिछले कई समय से सवाल खड़े हो रहे हैं। इस तरह की रोड एक्सीडेंट की लगातार हो रही घटनाओं को लेकर कई बार जिला प्रशासन से सड़कों की मरम्मत को लेकर गुहार भी लगाई जा चुकी है। लेकिन ना सड़के ठीक हो रही हैं ना ही इस तरह की सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम ले रही हैं।‌

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here