Home शिक्षा उत्तर पुस्तिका के लिए परेशान छात्रों को NSUI ने दी मदद

उत्तर पुस्तिका के लिए परेशान छात्रों को NSUI ने दी मदद

127
0

कोरिया से सुरजीत सिंह रैना की रिपोर्ट
विधायक के दावों की खुली पोल
मनेंद्रगढ़।
शासकीय विवेकानंद महाविद्यालय में उत्तरपुस्तिका के लिए परेशान मनेन्द्रगढ़ ग्रामीण अंचल के छात्रों को देख NSUI ने पहल करते हुए सभी छात्रों को नि :शुल्क उत्तर पुस्तिका प्रदान कर राहत पहुचाने का काम किया । उल्लेखनीय है कि महाविद्यालय स्तर की परीक्षा शुरू होने को है। जहाँ परीक्षार्थी को घर से ही उत्तर पुस्तिका लिख कर जमा करना है। सोमवार को स्थानीय विवेकानन्द महाविद्यालय के बहुत से छात्र – छात्राएं उत्तर पुस्तिका के परेशान हो कर इधर उधर भटक रहे थे। इस बात की जानकारी भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के सदस्यों को होने पर‌ पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी के नेतृत्व में एवं पूर्व नागरपंचायत अध्यक्ष झगराखंड ओमप्रकाश विश्वकर्मा और पूर्व नगरपंचायत अध्यक्ष लेदरी विष्णु दस की मौजूदगी में उत्तर पुस्तिका का वितरण करवाया गया।जिसमे प्रमुख रूप से NSUI जिलाध्यक्ष स्वप्निल सिन्हा,जिला महासचिव सैफ अंसारी,ब्लॉक अध्यक्ष वसीम मंसूरी,जिला सचिव अतुल द्विवेदी,संभाग संयोजक मेहुल यादव,जिला सचिव सुमित जैस्वाल,ब्लॉक उपाध्यक्ष आदित्य सिंह,ब्लॉक महासचिव राहुल चौधरी,ब्लॉक सचिव दिव्यांशु राठौर एवं अन्य NSUI के पदाधिकारीगण मौजूद रहे।
जिसके बाद NSUI के समर्थन में आये पूर्व नपाध्यक्ष ने कहा किसी भी छात्रों को उत्तरपुस्तिका के लिए परेशान होने की जरुरत नहीं है जिन्हें भी जरुरत हो वो NSUI के पदाधिकारियों से संपर्क कर उत्तर पुस्तिका प्राप्त कर सकते हैं।
विधायक समर्थक बचाव की मुद्रा में :- सोशल मीडिया में इस बात की खबर फैलते ही विधायक समर्थकों ने मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में लगभग दस हजार उत्तर पुस्तिका बांटने का दावा करते हुए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कुछ लोगों द्वारा पूर्व में उत्तर पुस्तिका ले जाने का हवाला भी दिया गया । जानकारो की माने तो पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी की सक्रियता विधायक समर्थकों को रास नहीं आ रही है। क्योंकि आगामी विधानसभा चुनाव में केशरवानी प्रबल दावेदार हो सकते हैं।