Home व्यापार क्विकर ने छत्तीसगढ़ में अपना पहला क्विकर बाजार स्टोर खोला

क्विकर ने छत्तीसगढ़ में अपना पहला क्विकर बाजार स्टोर खोला

726
0

कोरबा। क्विकर,भारत के सबसे बड़े क्लासीफाइड बिजनेस के दम पर निर्मित अग्रणी ट्रांजैक्शन बजार स्थलों के प्लेटफॉर्म, ने आज छत्तीसगढ़ के कोरबा में अपना पहला च्किरबाजार स्टोर लॉन्च किया है। प्लेटफॉर्म पर मांग में बढ़ोतरी के साथ पहले, दौरान एवं बाद में एक झंझटमुक्त़ डिजिटल अनुभव की पेशकश करने के लिए च्किर द्वारा अपने ग्राहकों के लिए एक टच.एंड.फील एक्सपीरिएंस की पेशकश की जा रही है। कुछ स्टोर्स महाराष्ट्र, हरियाणा, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक में पहले से ही मौजूद हैं। साल 2020 मेंए च्किरबाजार की योजना समूचे भारत में 100 से अधिक ऐसे स्टोर्स खोलने की हैए ताकि इसके ग्राहकों को अतिरिक्त चैनल एवं बेहतर पहुंच उपलब्ध कराई जा सके।
इन स्टोर्स पर च्किरबाजार द्वारा विभिन्न श्रेणियों में इसके सुनिश्चित उत्पादों की पेशकश की जाती है। जिनमें फर्नीचरए इलेक्ट्रॉनिक्स और एप्लायंसेज शामिल हैं। इस सुनिश्चित पेशकश में सभी उत्पादों को गुणवत्ता के लिए जांचा.परखा गया है और इसकी पेशकश च्किर की फुल वारंटी एवं रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ की जाती है। ये सुविधाजनक होने के साथ ही किफायती भी होते हैं।
इस बारे में बताते हुए सरथ चंद्र गुडलावेलेटी, वाइस प्रेसिडेंटए क्विकर ने कहा, श्श्चलिटी टेस्टेड नये, अनबॉक्स और रिफर्बिश्ड उत्पादों की समूचे भारत में भारी मांग है और कुछ ग्राहक अभी भी खरीदने से पहले उत्पादों को छूकर देखना ;टच एंड फीलद्ध चाहते हैं। इन क्विकर बाजार स्टोर्स के लॉन्च के साथए हम उन बाजारों में पहुंच बनाने में सक्षम होंगे,जहां ग्राहकों को इन उत्पादों तक पहुंच नहीं मिल पाती है और इस तरह भारत के टियर प्ए प्प् एवं प्प्प् शहरों में आकांक्षाओं तथा किफायतीपन के अंतर को भरने में मदद मिलेगी।
यह देखना दिलचस्प है कि प्री.ओंड उत्पादों को खरीदने एवं बेचने से पर्यावरण को भी सुरक्षित रखने में मदद मिलती है। च्किर द्वारा हाल ही में आयोजित सर्वेक्षण के अनुसार 83: ग्राहकों को पर्यावरण.हितैषी कारकों की जानकारी हैए जो ऐसे उत्पादों को खरीदने के साथ आते हैं। इस कारक के अतिरिक्त क्विकर कई ग्राहकों को प्री.ओंड सामानों के बारे में जानकारी हासिल करते हुए देखता हैए जैसे कि बेहतर मूल्यए खरीदारी में आसानीए सहज उपलब्धता और च्किर द्वारा पेश किया जाने वाला ट्रान्जेक्शनल अनुभव। इन ऑफलाइन स्टोर्स से पुनरू इस्तेमाल के कांसेप्ट के बारे में जागरूकता फैलाने और उसे प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी।
वर्तमान मेंए छत्तीसगढ़ का पहला च्किरबाजार स्टोर कोरबा के पावर हाउस रोड स्थित, सिटी सेण्टर मॉल के ग्राउंड फ्लोर, शॉप क्रमांक.15क्विकर बिहारीजी ट्रेडर्स में स्थित है।