Home छत्तीसगढ़ नशीला मंजन नहीं मिला तो पत्नी ने खाया जहर

नशीला मंजन नहीं मिला तो पत्नी ने खाया जहर

21
0

जांजगीर.

पामगढ़ थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव में पति और पत्नी ने जहर खराकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच दुकान से नशीला मंजन न लाने को लेकर विवाद हुआ था। दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी अनुसार, सेमरिया गांव निवासी शत्रुहान गोड (40) की गुरुवार रात अपनी पत्नी सावित्री बाई (35) से दुकान से गुड़ाखू (नशीला मंजन) नहीं लाने पर विवाद हो गया।

सावित्री बाई नशीला मंजन करती थी। मंजन नहीं लाने पर विवाद किया और इसके बाद जहर खाकर घर सामने पड़ी खाट पर लेट गई। वहीं, शत्रुहान गोड शुक्रवार की बकरी चराकर शाम के चार बजे घर आया तो देखा की उसकी पत्नी सो रही है और उठाने पर भी नहीं उठी। आसपास के लोगों को बुलाया गया तो पता चला सावित्री बाई मार चुकी थी। पुलिस को शुक्रवार की देर शाम सूचना दी गई।

पत्नी की मौत होने से सदमे को शत्रुहन सह नहीं पाया और उसने भी जहर खा लिया। तबीयत खराब होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शत्रुहान के चार बच्चे हैं, जिनका नाम लाला (11), भूरी (9), बेगवा (7) और सुमन (3) हैं। दोनों पति-पत्नी के शव का शनिवार को अंतिम संस्कार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here