Home राजनीति मोदी सरकार को घेरने आज कोरोना को लेकर श्वेत पत्र जारी करेंगे...

मोदी सरकार को घेरने आज कोरोना को लेकर श्वेत पत्र जारी करेंगे राहुल गांधी

85
0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की दूसरी लहर की रफ्तार थम गई है। वहीं टीकाकरण अभियान तेज हो गया है, लेकिन जिस अनुपात में लोगों का वैक्सीनेशन होना चाहिए वह नहीं हो पा रहा है। कोरोना को लेकर सरकार की बनाई नीतियों के खिलाफ मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस लगातार घेरती आ रही है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कोरोना वायरस को लेकर श्वेत पत्र जारी करने जा रहे हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राहुल गांधी कोरोना पर श्वेत पत्र जारी करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी मोदी सरकार की महामारी से निपटने में विफलताओं को उजागर करेंगे।
गौरतलब है कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ लगातार हमलावर रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भी मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए खास अंदाज़ में सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्विटर पर हैशटैग के साथ लिखा, ये योग दिवस है, न कि योग दिवस की आड़ में छिपने का दिन।
00 4 लाख की सहायता राशि नहीं देने पर सरकार पर सवाल
बीते दिन राहुल गांधी ने कोरोना महामारी के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा देने में केंद्र की ओर से असमर्थता जताए जाने पर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा । राहुल गांधी ने ट्वीट किया जीवन की कीमत लगाना संभव नहीं है, सरकारी मुआवजा सिर्फ एक छोटी सी सहायता होती है, लेकिन मोदी सरकार यह भी करने को तैयार नहीं। राहुल ने ट्वीट में आगे लिखा कोविड महामारी में पहले इलाज की कमी, फिर झूठे आंकड़े और ऊपर से सरकार की यह क्रूरता।