Home मनोरंजन फिल्म बघीरा का धांसू टीजर जारी, जबरदस्त एक्शन से भरपूर है ड्रामा

फिल्म बघीरा का धांसू टीजर जारी, जबरदस्त एक्शन से भरपूर है ड्रामा

85
0

फिल्म बघीरा का धांसू टीजर जारी, जबरदस्त एक्शन से भरपूर है ड्रामा

मुंबई
 होमबेल फिल्म्स, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छे कंटेंट निर्माता में से एक है. उन्होंने फैंस और दर्शकों को केजीएफ चैप्टर 1 और 2, और वैश्विक सन्सेशन कंटारा जैसे विविध कंटेंट के साथ एंटरटेन किया है. ऐसे में अब वे अपने अगले सबसे बड़े बड़े प्रोजेक्ट, सालार पार्ट 1: सीजफायर के रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं और प्रशांत नील ने इसे निर्देशित किया है. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

फिल्म के शानदार रिलीज से पहले, प्रोडक्शन हाउस ने अपने फिल्मोग्राफी के खजाने से एक और रोमांचक प्रोजेक्ट के टीजर से पर्दा उठाया है और उन्होंने अपने अन्य महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट बघीरा का टीजऱ लॉन्च किया है.मुख्य अभिनेता मुरली के जन्मदिन के इस अवसर पर, होमबेल फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर जाकर बघीरा के एक मिनट 26 सेकंड लंबे एक्शन-पैक्ड टीजर को रिलीज किया, जो फिल्म की दुनिया की एक दृष्टि प्रदान करता है और भी उस फिल्म के भव्य और रोमांचक ड्रामे का परिचय कराता है.

 होमबेल फिल्म्स के अलावा, बघीरा को और भी रोमांचित बनाने वाली एक बात यह है कि फिल्म का लेखन केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और जल्द ही रिलीज होने वाली सालार पार्ट वन सीजफ़ायर के निर्देशक प्रशांत नील ने किया है.होम्बले फिल्म्स ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, आप सभी के लिए पेश है बघीरा टीजर… सालार पार्ट वन सीजफ़ायर के बारे में बात करें तो एक्शन से भरपूर ड्रामा में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू हैं और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है और यह 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आदिवी शेष ने एक्शन ड्रामा से शेयर किए श्रुति हासन के पोस्टर

मुंबई
एक्टर अदिवी शेष ने शनिवार को अपकमिंग एक्शन ड्रामा से लीडिंग लेडी के कैरेक्टर पोस्टर का अनावरण किया। लेटेस्ट पोस्टर में, श्रुति का आकर्षक लुक नजर आ रहा है। वह गुस्सा जाहिर करती हुई नजर आ रही हैं, और इंटेंस इमोशन के साथ फ्रेम में हैं।

अदिवी शेष ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने को-स्टार का लुक शेयर किया और लिखा: श्रुति हासन के साथ काम करने को लेकर बेहद गौरवान्वित और उत्साहित हूं। खूबसूरत दिल… खूबसूरत आत्मा… कुछ जादुई और अराजक केमिस्ट्री का इंतजार है। टाइटल और फर्स्ट लुक 18 दिसंबर को आएगा। एक्टर आदिवी शेष के कैरेक्टर पोस्टर के बाद नया पोस्टर फिल्म की दूसरी विजुअल एसेट्स हैं, जिसे श्रुति ने पेश किया था। फिल्म निर्माताओं ने खुलासा किया है कि फिल्म का शीर्षक 18 दिसंबर को सामने आएगा।

यह प्रोजेक्ट, जिसे हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा, सुप्रिया यारलागड्डा द्वारा निर्मित, अन्नपूर्णा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत और शेनिल देव द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म शेनिल के फीचर निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जो पहले क्षणम और गुडाचारी सहित कई तेलुगु ब्लॉकबस्टर्स के लिए फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में काम कर चुके हैं, जिन्हें अदिवी शेष ने हेडलाइन किया था। उन्होंने कम उम्र की प्रशंसित फिल्म लैला का भी निर्देशन किया, जिसे आधिकारिक तौर पर कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया था।

कांतारा चैप्टर 1 में ऋषभ शेट्टी का होगा नया अवतार, भगवान परशुराम के लुक में आएंगे नजर ?

मुंबई
 होम्बले फिल्म्स की कांतारा चैप्टर 1 एक बार फिर सुर्खियों में आई है. बता दें, इस प्रोडक्शन हाउस ब्लॉकबस्टर केजीएफ सीरीज के साथ ग्लोबल सेंसेशन बनी कांतारा के लिए भी खूब स्पॉटलाइट हासिल कर चुका है. फिलहाल ये अपनी अपकमिंग बड़ी फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर की रिलीज के लिए तैयारी कर रहा है, वहीं उनकी कांतारा चैप्टर 1 का भी प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा उत्सुक्ता से इंतजार किया जा रहा है.

फिल्म की पहली झलक में दिखाए गए विजुअल्स ने ऑडियंस को इम्प्रेस किया है, और फिल्म के बारे में कई थ्योरीज बनाई गई हैं. उनमें से एक है मुख्य अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी का शानदार लुक. जबकि हाल ही में घोषित प्रीक्वल में उन्हें एक अलग तरीके से पेश किया हैं, अटकलें लगाई जा रही है कि शायद फिल्म में ऋषभ शेट्टी का लुक भगवान परशुराम के लुक पर बेस्ड हो और उनका किरदार उनसे काफी प्रेरित हो सकता है.इन स्पैक्यूलेशन की एक बड़ी वजह यह है कि अनाउंसमेंट टीजऱ में दिखाया गया कुल्हाड़ी हथियार बिल्कुल वैसा ही है, जो भगवान परशुराम से मेल खाता है, और कोंकण के लोगों की भी भगवान परशुराम में गहरी आस्था है, साथ ही कोंकण की भूमि को परशुराम भूमि भी कहा जाता है.

 गौरतलब है कि परशुराम जी भगवान शिव के भक्त थे और ऋषभ शेट्टी के किरदार को हम पहले पार्ट कांतारा में शिव के रूप में देख चुके हैं.इस बीच, होम्बले फिल्म्स सालार पार्ट 1: सीजफिर की ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.