Home शिक्षा सैमसंग गैलेक्सी एस24 में मिलेंगे यूनीक फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एस24 में मिलेंगे यूनीक फीचर्स

30
0

नई दिल्ली

सैमसंग गैलेक्सी एस24 का यूजर्स को लंबे वक्त से इंतजार है। इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ रही है। ऐसे में फोन से जुड़ी डिटेल लगातार लीक हो रही हैं। फोन को वैसे तो अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन लीक रिपोर्ट सैमसंग गैलेक्सी S24 स्मार्टफोन अब तक का सबसे खास स्मार्टफोन होगा, जो ऐपल आईफोन 15 और गूगल पिक्सल के फीचर्स से लैस होगा। मतलब एक फोन से दो स्मार्टफोन कंपनियों को टारगेट किया जाएगा।

क्या होंगे खास फीचर्स
ऐपल आईफोन 15 सीरीज के प्रो मॉडल को टाइटेनियम फ्रेम के साथ पेश किया गया था, जबकि गूगल पिक्सल 8 सीरीज को जेन AI फीचर्स के साथ पेश किया गया था, जिसे सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन में दिया जाएगा। यह एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर होगा, जो सैमसंग यूजर्स को रियल टाइम लाइव कॉल फीचर को ट्रांसलेट करने का ऑप्शन देगा। सैमसंग गैलेक्सी एस24 स्मार्टफोन में ऐपल और गूगल के इन दोनों स्मार्टफोन फीचर का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही सैमसंग की अपनी स्मार्ट पेंसिल का सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं प्रोसेसर और कैमरे के मामले में इंप्रूवमेंट देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी एस24 स्मार्टफोन फुल पैकेज फोन होगा, जो यूजर्स की सारी जरूरतों को पूरा करेगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स
सैमसंग गैलेक्सी S24 के अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी S24 Ultra स्मार्टफोन एक 6.8 इंच QHD+ डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा। फोन को 12GB रैम सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।